'स्त्री' के बाद अब 'रुह अफ्जा’ से डराएंगे राजकुमार राव, दिनेश विजन के साथ फिर से पर्दे पर करेंगे धमाल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 27, 2019 12:32 PM2019-02-27T12:32:51+5:302019-02-27T12:32:51+5:30

बीते साल रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म धमाकेदार हॉरर-कॉमेडी फिल्म ’स्त्री’ के दर्शकों को बेसब्री से इसके सीक्वल फिल्म का इंतजार है।

rajkummar rao varun sharma starrer dinesh vijans new film gets a title named rooh afza | 'स्त्री' के बाद अब 'रुह अफ्जा’ से डराएंगे राजकुमार राव, दिनेश विजन के साथ फिर से पर्दे पर करेंगे धमाल

'स्त्री' के बाद अब 'रुह अफ्जा’ से डराएंगे राजकुमार राव, दिनेश विजन के साथ फिर से पर्दे पर करेंगे धमाल


राजकुमार राव और प्रोड्यूसर दिनेश विजन स्त्री के बाद एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं। इससे पहले आई दिनेश विजन की हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री को फैंस ने जमकर पसंद किया था। 

इस मूवी ने फैंस को खूब हंसाया और फिल्म देखकर उनकी दिलों की धड़कनें भी खूब बड़ी थीं। अब राजकुमार एक बार फिर से स्त्री वाले रूप नें ही फैंस को गुदगुदाने आ रहे हैं। स्त्री के सीक्वल का पहले ही मेकर्स ने ऐलान कर दिया था, लेकिन इसके नाम की घोषणा नहीं की गई थी। अब इससे पर्दा उठा दिया गया है।




दिनेश विज़न की इस फिल्म का टाइटल काफ़ी इनट्रेस्टिंग रखा गया है ‘रुह-अफज़ा’। यानी की टाइटल से ही साफ हो रहा है कि फिल्म कितना मनोरंजित करने वाली है।  खास बात ये है कि फिल्म में राजकुमार के साथ फूकरे स्टार वरुण शर्मा नज़र आएंगे ।

फिल्म ‘रुह-अफज़ा’ अभी फिलहाल स्क्रपटिंग स्टेज पर है और खबर यह भी है कि इसी साल तक रिलीज़ हो सकती है। दिनेश विज़न की इस फिल्म की शूटिंग मुरादाबाद, यूपी में होगी । 

आपको बता दें कि फिल्म की एक्ट्रैस अभी तक फ़ाइनल नही हुई हैं पर मेकर्स जल्द ही नाम तय कर लेंगे। ‘रुह-अफज़ा’ की कहानी बेहद ही दिलचस्प होगी जब  सुपर नेचुरल पावर  और एक छोटी शहर के लड़के के जीवन को दर्शाया जायेगा ।

Web Title: rajkummar rao varun sharma starrer dinesh vijans new film gets a title named rooh afza

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे