इस फेमस कॉमेडी फिल्म के सीक्वल में राजकुमार राव निभाएंगे धर्मेंन्द्र पाजी का रोल

By मेघना वर्मा | Published: April 20, 2019 04:54 PM2019-04-20T16:54:43+5:302019-04-20T16:54:43+5:30

भूषण कुमार और डायरेक्टर लव रंजन फिल्म का रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने अभी राजकुमार राव को साइन किया है।

rajkumar rao play the role of dharmendra in the remake of chupke-chupke | इस फेमस कॉमेडी फिल्म के सीक्वल में राजकुमार राव निभाएंगे धर्मेंन्द्र पाजी का रोल

इस फेमस कॉमेडी फिल्म के सीक्वल में राजकुमार राव निभाएंगे धर्मेंन्द्र पाजी का रोल

बॉलीवुड में इन दिनों बयोपिक और सीक्वल फिल्मों का चलन सा चल गया है। ज्यादातर डायरेक्टर्स या तो बायोपिक बनाने में बिजी हैं या तो फिल्मों के सीक्वल। मगर कुछ पुरानी फिल्में ऐसी हैं जिनके सीक्वल को हम खुद देखना चाहते हैं। इनमें से एक है साल 1975 में आई चुपके-चुपके। 

खबर है कि इस एपिक कॉमेडी फिल्म का सीक्वल जल्द बनने वाली है। इस फिल्म में सबसे मजेदार कैरेक्टर धर्मेंद्र का किरदार राजकुमार राव निभाएंगे। हलांकि इस बात पर अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। मगर खबर है कि इस फिल्म में धर्मेंद्र का किरदार राजकुमार ही निभाएंगे। 

खबरों की मानें तो भूषण कुमार और डायरेक्टर लव रंजन फिल्म का रीमेक बनाने की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने अभी राजकुमार राव को साइन किया है।  हृषिकेश मुखर्जी की कॉमेडी के रीमेक में, राजकुमार धर्मेंद्र उर्फ ​​प्रोफेसर परिमल त्रिपाठी उर्फ ​​प्यारेलाल की भूमिका में नजर आएंगे। 

पति पत्नी और वो का भी बन रहा रीमेक

फिलहाल कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडेय के साथ भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी फिल्म पत्नि पत्नी और वो में भी साथ काम कर रहे हैं। बता दें ये फिल्म क्लासिक फिल्म पति पत्नी र वो का रीमेक है जो सन 1978 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। 
 

Web Title: rajkumar rao play the role of dharmendra in the remake of chupke-chupke

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे