Rajeev Sen shares wedding pics with wife Charu Asopa amid rumours of a rift, fans say ‘please stay together’ | ब्रेकअप की खबरों के बीच राजीव सेन ने शेयर की पत्नी के साथ की फोटो,फैंस ने किया सवाल- 'पैचअप हो गया क्या?'
राजीव सेन ने पत्नी की फोटो की शेयर (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsराजीव सेन (Rajeev Sen) और टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैंलगभग सालभर पहले ही दोनों की शादी हुई थी और अब दोनों के बीच खटपट की खबरों ने जोर पकड़ रखा है

टीवी सीरियल 'मेरे आंगन में' की पॉपुलर एक्ट्रेस चारु आसोपा ने पिछले साल सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की थी। शादी के बाद से ही चारु सुर्खियों में हैं।बीते कई दिनों राजीव और चारु सुर्खियों में हैं। दोनों अपनी पर्सनल लाइफ के कारण चर्चा में हैं। खबर थी दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है।

खबरें ये तक जोरों पर हैं कि दोनों अलग होना चाहता हैं। ये खबरें उस वक्त आई जब राजीव दिल्ली चले गए थे। दोनों ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की तस्वीरों को डिलीट कर दिया था, जिसके बाद से दोनों के अलग होने की बातें खूब की जा रही हैं।

 राजीव सेन ने चारू संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की और कहा कि कोई उनकी पत्नी का ब्रेनवॉश कर रहा है। वहीं राजीव सेन (Rajeev Sen) के इस बयान पर चारू असोपा ने भी प्रतिक्रिया दी थी और कहा कि कोई उनका ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है। इस बीच राजीव सेन ने इंस्टाग्राम पर पत्नी चारू असोपा संग अपनी तस्वीरें शेयर की हैं।

राजीव के द्वारा शेयर की गई इन फोटो में दोनों बहुत खुश नजर आ रहे हैं। हालांकि राजीव ने फोटो शेयर करते हुए कोई भी  कैप्शन नहीं दिया है। लेकिन फैंस के बीच उम्नीद बंध गई है और लग रहा है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। लोग कमेंट्स के जरिए राजीव से पूछ रहे हैं कि क्या अब दोनों के बीच सब ठीक है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'भगवान का शुक्र है कि सबकुछ ठीक है.' वहीं एक ने लिखा- 'पैचअप हो गया क्या?'

बता दें दि हाल ही में चारु ने अपने नाम से राजीव का सरनेम हटा दिया और कपल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लाइफ से जुड़ी जानकारियों को शेयर कर रहे हैं।

राजीव ने ब्रेकअप पर कही बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने उन अफवाहों का खंडन किया है जिनमें कहा गया था कि पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa Sen) के साथ उनकी शादी खतरे में है। उन्होंने कहा कि मुझे इन अफवाहों पर हंसी आ रही है।

 

स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में राजीव ने बताया कि मैं यही कह सकता हूं कि मुझे इन अफवाहों पर सिर्फ हंसी आ रही है। सिर्फ इसलिए कि मैं अपने काम के लिए दिल्ली में हूं, लोग सोच रहे हैं कि हमारा झगड़ा हुआ है और दोनों साथ नहीं हैं। हम किस अजीब दुनिया में रहते हैं। मालूम हो, टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, चारू और राजीव को लेकर एक करीबी ने कहा था कि दोनों के बीच शुरू से ही गंभीर संगतता मुद्दे थे। 

Web Title: Rajeev Sen shares wedding pics with wife Charu Asopa amid rumours of a rift, fans say ‘please stay together’
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे