एयरपोर्ट पर ट्विनिंग करते दिखें राघव और परिणीति, ब्लू रंग के कपड़ों में क्यूट कपल ने लूटा फैन्स का दिल

By अंजली चौहान | Published: August 11, 2023 04:52 PM2023-08-11T16:52:16+5:302023-08-11T16:55:38+5:30

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखें गए।

Raghav and Parineeti were seen twinning at the airport cute couple in blue clothes looted the hearts of fans | एयरपोर्ट पर ट्विनिंग करते दिखें राघव और परिणीति, ब्लू रंग के कपड़ों में क्यूट कपल ने लूटा फैन्स का दिल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsराघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दिखें मुंबई एयरपोर्ट पर दोनों ने नीले रंग के कपड़े पहने हुए थेकपल ने इसी साल सगाई की है

मुंबई: बॉलीवुड के न्यू लव बर्ड्स एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और नेता राघव चड्ढा ने हाल ही में सगाई कर ली है। ऐसे में फैन्स को अब इनकी शादी का इंतजार है।

बीटाउन में ये कपल 'रागनीति' के नाम से जाना जाता है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को आज मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फैन्स इन पर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

सामने आई वीडियो और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं। इस दौरान कपल को नीले रंग के आउटफिट में ट्विनिंग करते देखा गया। 

नीले लिबाज में खूबसूरत दिखें कपल 

जोड़े की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिनमें उन्हें अपनी कार से बाहर निकलते और हवाईअड्डे की सुरक्षा जांच की ओर चलते देखा जा सकता है।

परिणीति सफेद टॉप के साथ लंबे नीले कोट और मैचिंग पैंट में खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने इस लुक को व्हाइट स्नीकर्स और डार्क सनग्लासेस के साथ पेयर किया।

दूसरी ओर, राघव हल्के नीले रंग की चेक शर्ट के साथ काली पैंट और भूरे रंग के जूते में बेहद आकर्षक लग रहे थे। हवाईअड्डे के अंदर जाने से पहले जोड़े को पैप्स पर हाथ हिलाते देखा गया।

दिल्ली में कपल ने की थी सगाई 

मालूम हो कि आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने इसी साल 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में अपने चाहने वालों की मौजूदगी में सगाई की थी।

इस दौरान उनकी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। सितारों से सजे इस समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे सहित कई राजनेता शामिल हुए। 

दोनों की गुपचुप सगाई से पहले इनके रिश्ते की अफवाहों का बाजार खूब गर्म रहा। हालांकि, राघव चड्ढा और परिणीति दोनों ने ही अपने रिश्तों को लेकर कभी सोशल मीडिया पर खुलकर नहीं बोला। कई बार मीडिया के सवालों पर दोनों सितारों ने बात पलटी और ये नहीं माना की वह एक दूसरे को डेट कर रहे। हालांकि, अलग-अलग मौकों पर इन्हें साथ में देखा गया जिससे इनके रिश्तों को लेकर खबरें आए दिन आती गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति और राघव कथित तौर पर डेटिंग शुरू करने से पहले एक-दूसरे को कई सालों से जानते थे। बाद में, इस जोड़े को उदयपुर में शादियों के लिए स्थानों की तलाश करते हुए भी देखा गया, जिससे संकेत मिला कि वे अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के नक्शेकदम पर चलेंगे और राजस्थान में एक भव्य शादी करेंगे। 

परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग मूवी

काम के मोर्चे पर, परिणीति 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो लोकप्रिय पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।   

Web Title: Raghav and Parineeti were seen twinning at the airport cute couple in blue clothes looted the hearts of fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे