प्रोड्यूसर ने जीत के पहले बीजेपी-शिवसेना की दी शुभकामनाएं, ट्वीट कर कहा-अगले 5 सालों के लिए बहुत बहुत...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 22, 2019 09:54 AM2019-10-22T09:54:28+5:302019-10-22T09:54:28+5:30

सोमवार को महाराष्ट्र में चुनाव हुई हैं। ऐसे में चुनाव के बाद एग्जिट पोल पेश कर दिए गए हैं। जिनके अनुसार महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना गठबंधन की सरकार बनते नजर आ रही है।

Producer Kamal R Khan wishes BJP-Shiv Sena before winning | प्रोड्यूसर ने जीत के पहले बीजेपी-शिवसेना की दी शुभकामनाएं, ट्वीट कर कहा-अगले 5 सालों के लिए बहुत बहुत...

प्रोड्यूसर ने जीत के पहले बीजेपी-शिवसेना की दी शुभकामनाएं, ट्वीट कर कहा-अगले 5 सालों के लिए बहुत बहुत...

कमाल आर खान बॉलीवुड में अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाते हैं। वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय रखते रहते हैं। वह आए दिन किसी ना किसी पर निशाना भी साधते रहते हैं। लेकिन इस बार कमाल ने बीजेपी और शिवसेना को बधाई दी है।

सोमवार को महाराष्ट्र में चुनाव हुई हैं। ऐसे में चुनाव के बाद एग्जिट पोल पेश कर दिए गए हैं। जिनके अनुसार महाराष्ट्र में बीजेपी और शिवसेना गठबंधन की सरकार बनते नजर आ रही है। अब इस पर एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने अपनी प्रतिक्रिया पेश की है। कमाल ने ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी है।

एक्जिट पोल के नतीजे स्पष्ट संकेत हैं कि@ bjp4mumbai तथा @ShivSena महाराष्ट्र में नई सरकार बनाने जा रहे हैं। इसलिए बधाई देता हूं @नरेंद्र मोदी जी@AmitShah जी @Dev_Fadnavis जी और @AUThackeray
  अग्रिम रूप से। और अगले 5 सालों के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं।

कमाल के इस ट्वीट पर लोगों के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। इस ट्वीट पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अलग अलग टीवी चैनलों ने महाराष्ट्र के एग्जिट पोल पेश किए जिन सभी में बीजेपी एक बार फिर से सत्ता में वापस आ रही है और कांग्रेस एनसीपी गठबंधन को हार का मुंह देखना पड़ेगा।

कश्मीरियों की दी सलाह

कमाल ने कश्मीरियों को सलाह दी है। हाल ही में केआरके ने ट्वीट करके लिखा है कि कश्मीर में जो भी हो रहा है। उसके लिए सरकार जिम्मेदार नहीं है। लोगों के यह बात समझना चाहिए कि अब एक बार 370 हटने के बाद उसे वापस नहीं लिया जाएगा, उन्हें यह विरोध बंद कर देना चाहिए। उन्हें अब सामान्य खुशहाल जीवन जीना चाहिए। हम भारत के लोग उनका अधिकार नहीं छिनेंगे।

केआरके ने आगे लिखा है, ‘सरकार ने जो भी गलत किया है, मैं उसका हमेशा विरोधी रहा हूं लेकिन अनुच्छेद 370 हटाने के लिए सरकार की निंदा नहीं कर सकता। यह कश्मीरी लोगों के भले के लिए है और पूरा भारत सभी भारतीयों का है। कश्मीरी लोगों के लिए अलग नियम नहीं हो सकता। जय हिंद।

Web Title: Producer Kamal R Khan wishes BJP-Shiv Sena before winning

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे