मेरे जीवन में ऐसे पुरुष भी हैं जो मेरी सफलता को लेकर बहुत असुरक्षित हैं - प्रियंका चोपड़ा

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 18, 2023 06:09 PM2023-04-18T18:09:35+5:302023-04-18T18:11:16+5:30

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब मैंने करियर की शुरुआत की थी, तो उस वक्त महज 17 साल की थी। उस वक्त बस यही सपना था कि काश मुझे कोई अच्छी फिल्म मिल जाए। जहां अच्छे एक्टर के साथ काम कर सकूं। अब सपना यह है कि इंटरनेशनल लेवल पर इंडियन टैलेंट का लोहा मनवाऊं।

Priyanka Chopra said There are men in her life who are very insecure about her success | मेरे जीवन में ऐसे पुरुष भी हैं जो मेरी सफलता को लेकर बहुत असुरक्षित हैं - प्रियंका चोपड़ा

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

Highlightsप्रियंका चोपड़ा ने उठाया फिल्म इंडस्ट्री में असमानता का मुद्दाकहा- कुछ पुरुष मेरी सफलता को लेकर बहुत असुरक्षित हैंकहा- अब जाकर लोगों का नजरिया मेरे प्रति बदला है

नई दिल्ली: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने के बाद अब हॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं।  हॉलीवुड में एक अच्छे ब्रेक का इंतजार कर रहीं प्रियंका जल्द ही फिल्म सिटाडेल में नजर आएंगी। इन दिनों प्रियंका अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में  व्यस्त हैं। इसी दौरान प्रियंका ने एक ऐसी बात कही है जिससे सब चौंक गए।

मीडिया से बात करते हुए प्रियंका ने पुरुषों और महिलाओं को मिलने वाले मेहनताने की बात की और असमानता का मुद्दा उठाया। प्रियंका ने कहा, "मेरे जीवन में कुछ अविश्वसनीय पुरुष हैं जो मेरी सफलता को लेकर असुरक्षित नहीं हैं, लेकिन मेरे जीवन में ऐसे पुरुष भी हैं जो मेरी सफलता को लेकर बहुत असुरक्षित हैं। मुझे लगता है कि पुरुषों ने स्वतंत्रता का आनंद लिया है। यदि एक महिला अधिक सफल होती है या एक पुरुष घर पर रहता है और महिला काम करने के लिए बाहर जाती है तो यह उनके (पुरुषों) क्षेत्र के लिए खतरा है।"

प्रियंका ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने संघर्ष पर भी बात की। उन्होंने कहा,  "मुझे हॉलीवुड में दस साल हो चुके हैं। अब जाकर मुझे सिटाडेल के रूप में स्ट्रॉन्ग रोल मिला है। यहां तक पहुंचने में मुझे बहुत मेहनत करनी पड़ी है, इसके अलावा वहां के लोगों को कन्विंस भी करना पड़ा है। अब जाकर लोगों का नजरिया मेरे प्रति बदला है, इनफैक्ट इंडियन सिनेमा और यहां के एक्टर्स के प्रति भी वे उदार हुए हैं। इसका सबसे बड़ा कारण मैं ओटीटी को मानती हूं। स्ट्रीमिंग ने एंटरटेनमेंट की दुनिया को बहुत छोटा बना दिया है।"

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि जब मैंने करियर की शुरुआत की थी, तो उस वक्त महज 17 साल की थी। उस वक्त बस यही सपना था कि काश मुझे कोई अच्छी फिल्म मिल जाए। जहां अच्छे एक्टर के साथ काम कर सकूं। यहां तक कि बस फिल्म में डांस करने का भी मौका मिल जाए, तो काफी है। उस वक्त ख्वाहिशें काफी छोटी थीं लेकिन वक्त के साथ-साथ सपने भी बड़े होते गए। अब सपना यह है कि इंटरनेशनल लेवल पर इंडियन टैलेंट का लोहा मनवाऊं। 

Web Title: Priyanka Chopra said There are men in her life who are very insecure about her success

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे