शादी में मेहमानों को ये खास तोहफा देगें प्रियंका-निक, फैंस भी कहेंगे 'वाह'

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 28, 2018 12:00 PM2018-11-28T12:00:34+5:302018-11-28T12:00:34+5:30

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और मंगेतर निक जोनस से फेरे लेने को तैयार हैं। वह पूरी रस्मों रिवाज के साथ जोधपुर के उमेद भवन पेलेस में 2 व 3 दिसंबर को शादी करेंगी।

priyanka chopra and nick- jonas wedding give special return gifts to wedding guests | शादी में मेहमानों को ये खास तोहफा देगें प्रियंका-निक, फैंस भी कहेंगे 'वाह'

शादी में मेहमानों को ये खास तोहफा देगें प्रियंका-निक, फैंस भी कहेंगे 'वाह'

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपने अभिनय का लोहा मजवाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और मंगेतर निक जोनस से फेरे लेने को तैयार हैं। वह पूरी रस्मों रिवाज के साथ जोधपुर के उमेद भवन पेलेस में 2 व 3 दिसंबर को शादी करेंगी। यह शादी गुप्त तरीके से होगी।

ऐसे में शादी में सभी महमानों को रिटर्न गिफ्ट देने के लिए तैयार कर लिया गया है। ये तोहफा काफी खास और हटकर है। मेहमानों को देने के लिए तोहफे के तौर पर एक-एक चांदी का सिक्का देगें। साथ ही प्रियंका और निक जो सिल्वर के सिक्के अपने महमानों को देगें।  जिसमें एक तरफ लक्ष्मी-गणेश और दूसरा तरफ “NP”  लिखा हुआ है। एनपी का मतलब प्रियंका और निक के नाम पर लिखवाया गया है।

खास  बात तो ये है कि इस सिक्के में कुछ खास है। हांलाकि ये कहा नहीं जा सकता है कि ये फोटो जो सोशल मीडिया पर तोहफे की वायरल हो रही है वो सच है कि नहीं।अगर रणवीर और दीपिका की बात करें तो उन्होने अपनी शादी में आए सभी महमानों को सिल्वर का फोटो फ्रेम दिया था.जिसमें दीपिका और रणवीर की तस्वीर थी। वहीं, प्रियंका और निक ने जोधपुर जाने से पहले अपने परिवार के साथ मुबंई में पूजा की। 

हल्दी,मेहंदी और संगीत का कार्यक्रम जोधपुर के उमेद पैलेस में होना है। उमेद भवन  में दो दिन तक शादी समारोह चलेगा जोकि 2 और 3 दिंसबर को होना है। यह शादी हिंदू रिति रिवाज और क्रिश्चन धर्म के हिसाब से  होगी। प्रियंका और निक पूरे परिवार के साथ जोधपुर के उमेद भवन जाएंगे।

Web Title: priyanka chopra and nick- jonas wedding give special return gifts to wedding guests

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे