प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ऐसे मनाएंगे अपना पहला वैलेंटाइन डे, देसी गर्ल ने रिवील किया पूरा प्लान

By मेघना वर्मा | Published: February 11, 2019 07:15 PM2019-02-11T19:15:12+5:302019-02-11T19:15:12+5:30

हॉलीवुड प्रोजेक्ट के अलावा प्रियंका जल्द ही हिंदी सिनेमा में स्काई इज पिंक पइल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम भी दिखाई देंगी।

priyanka chopra and nick jonas first valentines day 2019 after marriage plans are revealed | प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ऐसे मनाएंगे अपना पहला वैलेंटाइन डे, देसी गर्ल ने रिवील किया पूरा प्लान

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ऐसे मनाएंगे अपना पहला वैलेंटाइन डे, देसी गर्ल ने रिवील किया पूरा प्लान

बॉलीवुड में कई ऐसे कपल हैं जो इस साल अपना पहला वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेंगे। जैसे दीपिका-रणवीर, सोनम कपूर आनंद अहूजा और हमारी देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस। वैसे तो प्रियंका चोपड़ा और निक दोनों ही अपने प्रोजेक्ट्स और काम में बिजी हैं मगर इस वैलेंटाइन पर दोनों क्या करेंगे इस बात का खुलासा खुद प्रियंका चोपड़ा ने कर डाला है। 

एक साथ करेंगे टाइम स्पेंड

एक बॉलीवुड साइट को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वैसे वो प्यार जताने के लिए किसी एक दिन को स्पेशल नहीं मानती मगर सुनना पसंद करती हैं। उन दोनों के पास ही वैलेंटाइन डे पर शेड्यूल वर्क है। पूरे वैलेंटाइन वीक में निक लंदन में रहेंगे वहीं पीसी इन हफ्तों एलए में शूट कर रही हैं। मगर अब काम का प्रेशर कम है तो निक और प्रियंका एक साथ टाइम बिता पाएंगे।

हॉलीवुड प्रोजेक्ट के अलावा प्रियंका जल्द ही हिंदी सिनेमा में स्काई इज पिंक पइल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम भी दिखाई देंगी। फिल्म को शोनाली बोस डायरेक्ट कर रही हैं। 

Web Title: priyanka chopra and nick jonas first valentines day 2019 after marriage plans are revealed

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे