प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, पहले बच्चे का सरोगेसी से हुआ जन्म

By अनिल शर्मा | Published: January 22, 2022 08:29 AM2022-01-22T08:29:45+5:302022-01-22T08:48:17+5:30

दंपत्ति ने बयान दिया कि उन्हें इस बात की पुष्टि करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि उनके घर में ‘सरोगेट’ (अपनी कोख में दूसरे के बच्चों को पालने वाली महिला) के जरिए एक बच्चे का जन्म हुआ है।

Priyanka Chopra and Nick Jonas become parents first child born through surrogacy | प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, पहले बच्चे का सरोगेसी से हुआ जन्म

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बने माता-पिता, पहले बच्चे का सरोगेसी से हुआ जन्म

Highlightsप्रियंका और निक ने 2018 में भारत में विवाह किया थाप्रियंका ने कहा कि उनके घर में ‘सरोगेट के जरिए एक बच्चे का जन्म हुआ है

लॉस एंजिलिसः बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस और अमेरिकी गायक निक जोनस सरोगेसी के जरिए माता-पिता बन गए हैं। प्रियंका और उनके पति निक ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम के जरिए इसकी जानकारी दी। प्रियंका ने बताया कि सरोगेसी (किराए की कोख) के जरिए 15 जनवरी को उनके बच्चे का जन्म हुआ।

दंपत्ति ने बयान दिया कि उन्हें इस बात की पुष्टि करते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि उनके घर में ‘सरोगेट’ (अपनी कोख में दूसरे के बच्चों को पालने वाली महिला) के जरिए एक बच्चे का जन्म हुआ है। उन्होंने अपने बच्चे के नाम या लिंग का खुलासा नहीं किया और अनुरोध किया कि ‘‘इस विशेष समय पर उनकी निजता’’ का ख्याल रखा जाए। प्रियंका और निक ने 2018 में भारत में विवाह किया था।

मां बनने के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा ने कई बार यह कहा था कि सही समय आएगा तो ये जरूर होगा। 2021 में ओपरा विनफ्रे के साथ एक साक्षात्कार में, जब निक के साथ एक परिवार शुरू करने के बारे में पूछा गया था, तो प्रियंका ने कहा था, "आप जानते हैं, आप भगवान को हंसाना चाहते हैं और उन्हें अपनी योजनाएं बताना चाहते हैं और मैं वह नहीं हूं जो उन योजनाओं को बनाता है, लेकिन हां बिल्कुल, जब भी सही समय आएगा, हम जरूर ऐसा करना चाहेंगे।

वहीं हाल ही में एक वैनिटी फेयर साक्षात्कार में भी प्रियंका ने कहा था, “वे (बच्चे) भविष्य के लिए हमारी इच्छा का एक बड़ा हिस्सा हैं। ईश्वर की कृपा से जब जो होता है, होता है।" जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या वह मातृत्व को अपनाने के बाद करियर के मोर्चे पर धीमी हो जाएंगी, तो उन्होंने कहा कि मैं इसके साथ ठीक हूं। हम दोनों इसके साथ ठीक हैं।

Web Title: Priyanka Chopra and Nick Jonas become parents first child born through surrogacy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे