VIDEO: प्रीति जिंटा के वर्कआउट के बीच डॉगी ने आकर किया कुछ ऐसा कि जान आप भी रह जाएंगे हैरान

By अमित कुमार | Published: May 4, 2020 02:01 PM2020-05-04T14:01:23+5:302020-05-04T14:01:23+5:30

प्रीति जिंटा आखिरी बार फिल्म 'भैयाजी सुपरहिट' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल थे, फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। लेकिन प्रीति जिंटा अपने रोल से तारीफ बटोरने में सफल रहीं।

Preity Zinta loves to work out with her pet dog but something happend watch video | VIDEO: प्रीति जिंटा के वर्कआउट के बीच डॉगी ने आकर किया कुछ ऐसा कि जान आप भी रह जाएंगे हैरान

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsप्रीति फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। प्रीति जिंटा इंस्टाग्राम पर फिटनेस रिलेटेड वीडियो शेयर कर फैंस को हेल्थ की नसीहत देती रहती हैं।

कोरोना वायरस के प्रकोप से इस वक्त भारत जूझ रहा है। इस वायरस पर काबू पाने के लिए इन दिनों देश में लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में किसी को भी घरों से बाहर निकलने की अनुमति नहीं है। ऐसे में सभी बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों अपने घरों में समय बिता रहे हैं। इस लिस्ट में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी शामिल हैं। घर पर रहने की वजह से इन दिनों सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा खूब एक्टिव रहती हैं।

प्रीति फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह वर्कआउट कर रही होती हैं, तभी एक डॉगी पीछे से आकर उन्हें रोक देता है। दरअसल, प्रीति जिंटा इंस्टाग्राम पर फिटनेस रिलेटेड वीडियो शेयर कर फैंस को हेल्थ की नसीहत देती रहती हैं। 

प्रीति ने रविवार को एक वीडियो शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'सभी मुझसे आसान सी एक्सरसाइज के बारे में पूछ रहे थे तो ये रहा मेरा वीडियो। जितना आप इसे करेंगे, उतना बेटर आप फील करेंगे। इसे तब तक करें जब तक ब्रूनो की तरह आपको कोई नहीं रोकता।'  बता दें कि प्रीति अपना वर्कआउट कर ही रही होती हैं कि तभी अचानक उनका डॉगी आकर उन्हें रोक देता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कई अन्य बॉलीवुड सितारों की तरह, प्रीति जिंटा कोरोना वायरस के बारे में जागरूकता बढ़ाने में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्मों का सबसे अच्छा उपयोग कर रही हैं। कल हो ना हो अभिनेत्री ने भी लोगों से अपने पालतू जानवरों का परित्याग न करने का आग्रह किया, क्योंकि सोशल मीडिया पर बहुत गलत सूचना दी गई है जिसमें दावा किया गया है कि जानवर कोरोनोवायरस फैलाते हैं।

Web Title: Preity Zinta loves to work out with her pet dog but something happend watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे