प्रेग्नेंट इलियाना डीक्रूज ने पहली बार दिखाया अपने बच्चे के पिता का चेहरा, बॉयफ्रेंड के साथ डेट नाइट की रोमांटिक फोटो वायरल

By अंजली चौहान | Published: July 17, 2023 12:02 PM2023-07-17T12:02:07+5:302023-07-17T12:04:26+5:30

इलियाना डिक्रूज ने आखिरकार अपने मिस्ट्री मैन का खुलासा कर दिया है। उसने उसके साथ अपनी डेट की रात की कई तस्वीरें पोस्ट कीं।

Pregnant Ileana D'Cruz showed her baby's father's face for the first time, romantic photo of date night with boyfriend went viral | प्रेग्नेंट इलियाना डीक्रूज ने पहली बार दिखाया अपने बच्चे के पिता का चेहरा, बॉयफ्रेंड के साथ डेट नाइट की रोमांटिक फोटो वायरल

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Highlightsइलियाना डिक्रूज जल्द मां बनने वाली हैंउन्होंने अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैएक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना बेबी बम फ्लॉन्ट किया

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने हाल ही में अपनी प्रेंग्रेसी की गुड न्यूज सभी को सुनाई थी। इस खबर के सामने आने के बाद फैन्स को उनके होने वाले बच्चे के पिता के बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ गई।

आखिरकार अब एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर दी है। अभिनेता फिलहाल अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है और उनकी बेबी बम के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स द्वारा खूब पसंद की जा रही है। 

एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ डेट नाइट की तस्वीरें साझा की जिसमें वह बहुत खुश और क्यूट दिखाई दे रही हैं। इलियाना की बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें बहुत रोमांटिक है जो फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं। 

सोमवार को इलियाना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दिल वाले इमोजी के साथ अपनी तस्वीरें साझा कीं। जहां इलियाना एक स्ट्रैपी लाल पोशाक में नजर आ रही हैं, वहीं उनके पार्टनर ने ब्लैक शर्ट पहनी है।

जहां एक तस्वीर में वह उस आदमी के कंधे पर अपना सिर रखे हुए देखी जा सकती है, वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों को एक-दूसरे से पूरी तरह प्रभावित होकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। इलियाना ने इससे पहले अपने पार्टनर की एक धुंधली तस्वीर शेयर की थी। 

पहले बच्चे की उम्मीद कर रही इलियाना 

इसी साल अप्रैल में इलियाना ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर अपने फैन्स को चौंका दिया था। "डेट नाइट," इलियाना ने फोटो को दिल के इमोटिकॉन के साथ कैप्शन दिया, लेकिन उसने उस व्यक्ति को टैग नहीं किया, और अपने प्रशंसकों को अनुमान लगाने पर मजबूर कर दिया। 

बता दें कि उन्होंने अपनी गर्भावस्था यात्रा पर एक लंबे नोट के साथ तस्वीर साझा की थी। उन्होंने अपनी गर्भावस्था यात्रा के दौरान खुद को भाग्यशाली महसूस करने के बारे में लिखा था। इस पर अपनी खुशी साझा करने के बाद, उन्होंने यह भी बताया कि कैसे कभी-कभी चीजें निराशाजनक लगती हैं और आंसू और अपराधबोध भी होता है।

उन्होंने आगे कहा था कि मेरे दिमाग में यह आवाज मुझे निराश कर देती है। मुझे आभारी होना चाहिए, इतनी छोटी सी बात पर रोना नहीं चाहिए। मुझे मजबूत होना चाहिए, अगर मैं पर्याप्त मजबूत नहीं हूं तो मैं किस तरह की मां बनूंगी... और मुझे नहीं पता कि मैं किस तरह की मां बनूंगी। मैं बस इतना जानती हूं कि मैं इस छोटे से बेबी से प्यार करती हूं और इसके बारे में बता रही हूं। 

कुछ दिन पहले, अभिनेत्री ने "9वें महीने की थकान" के बारे में बात करते हुए एक नो-फ़िल्टर सेल्फी शेयर की थी। उन्होंने लिखा, "कुछ काम निपटाने की कोशिश कर रही हूं लेकिन 9वें महीने की यह थकान वास्तव में बहुत सता रही है।"

गौरतलब है कि फिलहाल इलियाना डीक्रूज फिल्मों में काम करने से दूर चल रही है लेकिन हाल ही में वह बादशाह और गोल्डकार्टज के गाने 'सब गजब' में नजर आई थीं। उन्होंने अपने गाने के रिलीज होने के कुछ दिनों बाद अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। उनकी आखिरी फिल्म अभिषेक बच्चन के साथ द बिग बुल थी। 

Web Title: Pregnant Ileana D'Cruz showed her baby's father's face for the first time, romantic photo of date night with boyfriend went viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे