जानिए प्रकाश राज के साथ अब काम क्यों नहीं करना चाहते लोग, अभिनेता ने खुद बताया कारण

By मनाली रस्तोगी | Published: November 15, 2022 01:09 PM2022-11-15T13:09:41+5:302022-11-15T13:10:47+5:30

अभिनेता का कहना है कि उन्हें इसका जरा सा भी अफसोस नहीं है क्योंकि वह चाहते हैं कि उनकी विरासत सिर्फ पर्दे पर उनके काम से कहीं अधिक हो।

Prakash Raj says lots of people don’t work with him now due to his politics | जानिए प्रकाश राज के साथ अब काम क्यों नहीं करना चाहते लोग, अभिनेता ने खुद बताया कारण

जानिए प्रकाश राज के साथ अब काम क्यों नहीं करना चाहते लोग, अभिनेता ने खुद बताया कारण

Highlightsप्रकाश राज की नई वेब सीरीज मुखबीर की स्ट्रीमिंग पिछले शुक्रवार को Zee5 पर शुरू हुई।शो में जैन खान दुर्रानी और आदिल हुसैन भी हैं।प्रकाश राज को मणिरत्नम की तमिल महाकाव्य पोइनियिन सेलवन: I में एक छोटी सी भूमिका में देखा गया था।

मुंबई: प्रकाश राज अपने राजनीतिक विचारों को लेकर मुखर रहे हैं। अभिनेता केंद्र में वर्तमान सरकार के मुखर आलोचक रहे हैं और उन्होंने 2019 में बेंगलुरु से चुनाव भी लड़ा था। वह नियमित रूप से सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों के बारे में ट्वीट करते हैं लेकिन स्वीकार करते हैं कि यह सब एक कीमत पर आता है। उन्होंने उनके कार्य संबंधों पर उनके राजनीतिक विचारों का प्रभाव पड़ने को लेकर खुलकर बात की। 

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत करते हुए प्रकाश राज ने कहा, "काम प्रभावित हो रहा है। अब कुछ लोग मेरे साथ काम नहीं करते हैं क्योंकि उन्हें नहीं करने के लिए कहा गया है। लेकिन क्योंकि वे चिंतित हैं कि 'वे' मंजूर नहीं कर सकते। मैं इतना मजबूत और अमीर हूं कि वह सब खो सकता हूं। मुझे हमेशा लगता है कि मेरा डर किसी की ताकत होगा।" 

लेकिन अभिनेता का कहना है कि उन्हें इसका जरा सा भी अफसोस नहीं है क्योंकि वह चाहते हैं कि उनकी विरासत सिर्फ पर्दे पर उनके काम से कहीं अधिक हो। प्रकाश राज ने कहा, "अब मुझे पता है कि कौन है। मैं और अधिक मुक्त महसूस करता हूं क्योंकि अगर मैंने अपनी आवाज नहीं उठाई होती, तो मैं अपनी भूमिकाओं के कारण सिर्फ एक अच्छे अभिनेता के रूप में जाना जाता।" 

उन्होंने कहा, "लेकिन इस वजह से नहीं कि मैं कौन हूं। लेकिन ऐसा करने की कीमत चुकानी पड़ती है। यह खरीदा जा सकता है।" दिग्गज अभिनेता ने माना कि ऐसे कई सितारे हैं जो बोलते नहीं हैं लेकिन वह उनके खिलाफ नहीं हैं। प्रकाश राज ने कहा, "बहुत से अन्य अभिनेता चुप हैं और मैं उन्हें दोष नहीं देता क्योंकि वे इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते। उन्हें धक्का दिया जाएगा और उनके लिए इसे बर्दाश्त करने का कोई मतलब नहीं है।" 

उन्होंने आगे कहा, "वे जीवित नहीं रहेंगे। ऐसा नहीं है कि वे गलत हैं।" प्रकाश राज की नई वेब सीरीज मुखबीर की स्ट्रीमिंग पिछले शुक्रवार को Zee5 पर शुरू हुई। शो में जैन खान दुर्रानी और आदिल हुसैन भी हैं। इसके अलावा प्रकाश राज को मणिरत्नम की तमिल महाकाव्य पोइनियिन सेलवन: I में एक छोटी सी भूमिका में देखा गया था, जो साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है।

Web Title: Prakash Raj says lots of people don’t work with him now due to his politics

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे