क्या राजनीति को ज्वाइन करेंगे एक्टर प्रभास, एक्टर ने दिया जवाब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 22, 2019 10:38 AM2019-08-22T10:38:53+5:302019-08-22T10:38:53+5:30

बाहुबली फेम प्रभास के राजनीति में शामिल होने की खबरें बीते कई दिनों से आ रही हैं। अब एक्टर ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Prabhas opens up on political controversies | क्या राजनीति को ज्वाइन करेंगे एक्टर प्रभास, एक्टर ने दिया जवाब

क्या राजनीति को ज्वाइन करेंगे एक्टर प्रभास, एक्टर ने दिया जवाब

Highlightsप्रभास साहो फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैंसाहो 30 अगस्त को पर्दे पर रिलीज होने वाली है

बाहुबली फेम प्रभास के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। प्रभास जल्द अपनी नई फिल्म साहो में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। ऐसे में राजनीति में आने पर प्रभास ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और अपना पक्ष हाल ही में रखा है।

टाइम्स की खबर के अनुसार एक्टर ने कहा है कि मैं राजनीति में नहीं आने वाला हूं।  इन खबरों को एक्टर ने गलत करार दिया है।  प्रभास ने कहा है कि मेरे अंकल राजनीति के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। 

एक्टर ने कहा है कि जब  मैं केवल 17 साल का था उस वक्त वह गांव के सरपंच थे, तो हम गांव जाते थे और उसमें उनका योगदान देते थे। अभी मैं सिनेमा से जुड़ा हूं तो ऐसे में राजनीति से जुड़ना नामुकिन है। इसके  साथ ही प्रभास ने अपने राजनीति में आने वाली सभी खबरों पर विराम लगा दिया है और साफ कर दिया है कि उनका फोकस फिलहाल अपने काम पर ही है।

प्रभास एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी जमकर सुर्खियों में रहे हैं। उनके और बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के अफेयर की खबरें भी उड़ी थी। हालांकि अभिनेता ने इन खबरों के केवल अफवाह कहा और कहा है कि अनुष्का और उनके बीच दोस्ती के अलावा कुछ भी नहीं है।

 साहो में प्रभास के अलावा श्रृद्धा कपूर, जैकी श्रॉफ,और नील नितिन मुकेश जैसे एक्टर्स भी दिखेंगे। ये फिल्म चार भाषाओं में 30 अगस्त को रिलीज होगी। पहले से फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। फिल्म के ट्रेलर को फैंस से जमकर वाहवाही मिल रही है। अब फिल्म के रिलीज का हर किसी को इंतजार है।

Web Title: Prabhas opens up on political controversies

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे