First Look : वैलेंटाइंस डे पर रिलीज हुआ 'लाल सिंह चड्ढा' का करीना कपूर का लुक, दिखा रोमांटिक अंदाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 14, 2020 12:15 PM2020-02-14T12:15:50+5:302020-02-14T12:15:50+5:30

पोस्टर को शेयर करते हुए आमिर ने लिखा, ''पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर...बस इतना सा है, जिंदगी का सफर।

poster of laal singh chaddha featuring kareena kapoor khan | First Look : वैलेंटाइंस डे पर रिलीज हुआ 'लाल सिंह चड्ढा' का करीना कपूर का लुक, दिखा रोमांटिक अंदाज

First Look : वैलेंटाइंस डे पर रिलीज हुआ 'लाल सिंह चड्ढा' का करीना कपूर का लुक, दिखा रोमांटिक अंदाज

Highlightsआमिर खान को काफी समय से फैंस ने पर्दे पर नहीं देखा है। ऐसे में अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है।

आमिर खान को काफी समय से फैंस ने पर्दे पर नहीं देखा है। ऐसे में अब फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। आमिर खान और करीना कपूर की स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टप में करीना कपूर नजर आ रही हैं। पोस्ट को खुद आमिर खान ने रिलीज किया है। करीना के लुक का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए आमिर ने लिखा, ''पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर...बस इतना सा है, जिंदगी का सफर। इसके साथ ही उन्होंने करीना कपूर खान को वैलेंटाइन्स डे भी विश किया है। उन्होंने लिखा, ''हैप्पी वैलेंटाइन्स डे करीना, काश मैं तुम्हें हर फिल्म में तुम्हारे साथ रोमांस कर पाता, ये मुझे नैच्युरली फील होता है, लव।

इस पोस्टर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। इससे पहले आमिर खान का लुक फैंस के सामने पेश किया गया था, जिसके बाद से करीना के लुक का इंतजार किया जा रहा था। इस लुक में करीना का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। दोनों गले लगे नजर आ रहे हैं।

आमिर खान को इस फिल्म के लिए बड़े ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा जिसके लिए उन्होंने काफी मेहमत की है। आमिर एक ऐसे एक्टर हैं जो अपने करैक्टर को पूरी तरह से जीते हैं और उसके लिए जी तोड़ मेहनत करते हैं। आमिर अब तक अपनी हर एक फिल्म में अलग अलग तरह का रोल निभा चुका हैं।

तुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा. फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 

Read in English

Web Title: poster of laal singh chaddha featuring kareena kapoor khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे