पूनम पांडे ने बाथरूम के अंदर का वीडियो किया शेयर, देखकर थम जाएंगी फैंस की सांसे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 30, 2018 09:57 AM2018-11-30T09:57:30+5:302018-11-30T10:04:07+5:30

अपने हॉट और बोल्ड वीडियो से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली पूनम पांडे एक फिर से एक नए वीडियो से तहलका मचा रही हैं।

poonam pandey hot video viral | पूनम पांडे ने बाथरूम के अंदर का वीडियो किया शेयर, देखकर थम जाएंगी फैंस की सांसे

पूनम पांडे ने बाथरूम के अंदर का वीडियो किया शेयर, देखकर थम जाएंगी फैंस की सांसे

अपने हॉट और बोल्ड वीडियो से सोशल मीडिया पर सनसनी मचाने वाली पूनम पांडे एक फिर से एक नए वीडियो से तहलका मचा रही हैं। वह आए दिन एक के बाद एक वीडियो पोस्ट करके सोशल मीडिया पर धमाल मचाती ही रहची हैं। 

गुरुवार देर रात उन्होंने बाथरुम  का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह भीगी भीगी सी नजर आ रही हैं। इस दौरान वह पिंक शर्ट पहने फैंस को आकर्षित करती नजर आ रही हैं। वह बाथरूम के अंदर पानी में भीगती हुई डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं।

इस वीडियो ने भी बाकी वीडियोज की तरह से सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।  फैंस को पूनम का शावर लेने का अंदाज खासा पसंद आ रहा है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  इससे पहले भी पूनम ने अपनी हॉटनेस के जलवे  बिखरते हुए अपने फैन्स को दीवाना बनाया हुआ है।

हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह उसमें वो एक कैमरे के सामने लाइट के नीचे खड़ी  दिखी थी जिसके बाद वो अपनी मस्त अदाओं के साथ डांस करना शुरू करती दिखी थीं। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे वह डांस वह करते हुए अपने चेहरे से ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं कि देखने वाला मदहोश हुए बिना नहीं रह सकता। वहीं, अपनी बोल्ड अदाएं दिखाते हुए वह अपना टॉप ऊपर सरका देती हैं। उनका ये रूप फैंस को आकर्षित करने ने के लिए कहा जा सकता है। एक बार फिर से अपने बोल्ड पोज के साथ फैन्स को सिड्यूस करती हुई दिख रही थीं। 

फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' के जरिए हाल ही में वह पर्दे पर नजर आई थीं। जिसमें उन्होंने शक्ति कपूर के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे। हांलाकि फिल्म ने पर्दे पर कोई कमाल नहीं किया था लेकिन पूनम के चाहने वालों को ये फिल्म पसंद जरूर आई थी।

Web Title: poonam pandey hot video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे