B'day: सेक्सी अदाओं से फैंस को मदहोश करने वाली पूनम पांडे के जन्मदिन पर देखें एक्ट्रेस के खास Video

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 11, 2019 09:17 AM2019-03-11T09:17:16+5:302019-03-11T09:17:16+5:30

बॉलीवुड में एक मॉडल के रूप में अपने करियर की शुरूआत करने वाली पूनम पांडे का आज जन्मदिन है। पूनम सोशल मीडिया पर बोल्डनेस की क्वीन हैं।

poonam pandey birthday special bold Video | B'day: सेक्सी अदाओं से फैंस को मदहोश करने वाली पूनम पांडे के जन्मदिन पर देखें एक्ट्रेस के खास Video

B'day: सेक्सी अदाओं से फैंस को मदहोश करने वाली पूनम पांडे के जन्मदिन पर देखें एक्ट्रेस के खास Video

बॉलीवुड में एक मॉडल  के रूप में अपने करियर की शुरूआत करने वाली पूनम पांडे का आज जन्मदिन है। पूनम सोशल मीडिया पर बोल्डनेस की क्वीन हैं। वह आए दिन कुछ ना कुछ ऐसी फोटो और वीडियो फैंस के बीच पेश करती रहती हैं जिससे वह उनके सामने छा जाती हैं। आज इस सेक्सी अदाओं की रानी का जन्मदिन हैं। 

पूनम आज 28 साल की हो गई हैं। कहना गलत नहीं होगा कि पूनम पांडे अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर शेयर की गई हॉट फोटो और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। उनका सोशल एकाउंट ऐसी ही फोटो से भरा पड़ा है, करोड़ों फॉलोवर्स उनका बेबाक अंदाज पसंद तो करते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें भद्दे कमेंट्स भी कम नहीं मिलते। आइए आज उनके बर्थ पर उनके अब तक के सबसे बोल्ड वीडियो से फैंस को रुबरु करवाते हैं।


बेड का वीडियो 

अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह टॉपलेस होकर सेक्सी पोज देती नजर आ रही थीं। खास बात ये कि वह बेड पर लेटी हुई थीं और टॉप लेस नजर आईं। वह अपने बालों से खुद को ढके हुए नजर आ आईं। इतना ही नहीं पूनम ने चादर ओढी हुई थी और अपने बोल्ड पोज के साथ फैन्स को सिड्यूस करती हुई दिखीं।

टॉप के साथ हरकत

 अपने इंस्टा पेज पर उसमें वो एक कैमरे के सामने लाइट के नीचे खड़ी होती हैं जिसके बाद वो अपनी मस्त अदाओं के साथ डांस करना शुरू करती हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे वह डांस वह करते हुए अपने चेहरे से ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं कि देखने वाला मदहोश हुए बिना नहीं रह सकता। वहीं, अपनी बोल्ड अदाएं दिखाते हुए वह अपना टॉप ऊपर सरका देती हैं। उनका ये रूप फैंस को आकर्षित करने ने के लिए कहा जा सकता है। एक बार फिर से अपने बोल्ड पोज के साथ फैन्स को सिड्यूस करती हुई दिख रही हैं।

बाथरुम का वीडियो

पूनम के इस वीडियो में फैंस को पूनम का शावर लेने का अंदाज खासा पसंद आ रहा है और ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।  इससे पहले भी पूनम ने अपनी हॉटनेस के जलवे  बिखरते हुए अपने फैन्स को दीवाना बनाया ।

बाथटब का वीडियो

एक्ट्रेस ने प्राइवेट रूम का एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस के लिए खास था। इस बार 2019 की शुरूआत करते हुए पूनम  ने अपना न्यूड वीडियो शेयर कर सारी हदें पार कर दी थीं। बाथटब में नहाते हुए न्यूड पूनम पांडे हॉट और सेंसुशयस पोज देते हुई नजर आईं।

रेड लाइट में वीडियो

 रेड लाइट में पूनम मे ऊपर कुछ भी नहीं पहना हुआ है और अपने निजी अंगो के साथ कुछ करती नजर आ रही हैं। ये काफी बोल्ड वीडियो है। जबकि नीचे उसने स्टार्ट डाले हुए हैं, पूनम का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके साथ पूनम ने कुछ  और वीडियो भी डाले ये सभी वीडियो हॉय अंदाज वाले हैं।

इस तरह से वीडियो से पूनम का सोशल मीडिया अकाउंट भरा पड़ा है। खास बात है कि पूनम वीडियो शेयर करते ही लिखती हैं कि पूरा वीडियो देखने के लिए पूनम पांडे एप पर जाएं।

Web Title: poonam pandey birthday special bold Video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे