रिलीज से 'पेट्टा' ने एडवांस बुकिंग से कमाए करोड़ों, निर्देशक ने कहा-दक्षिण भारतीय लगते हैं नवाजुद्दीन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 10, 2019 09:20 AM2019-01-10T09:20:16+5:302019-01-10T09:20:16+5:30

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म पेट्टा 11 जनवरी को फैंस के सामने आ रही है। 2.0 के बाद एक फिर से रजनीकांत का जल्वा फैंस को देखने को मिलने वाला है।

petta collect good by advance booking and Nawazuddin Siddiqui Looks South Indian, Says 'Petta' Director Karthik Subbaraj | रिलीज से 'पेट्टा' ने एडवांस बुकिंग से कमाए करोड़ों, निर्देशक ने कहा-दक्षिण भारतीय लगते हैं नवाजुद्दीन

रिलीज से 'पेट्टा' ने एडवांस बुकिंग से कमाए करोड़ों, निर्देशक ने कहा-दक्षिण भारतीय लगते हैं नवाजुद्दीन

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म पेट्टा 11 जनवरी को फैंस के सामने आ रही है। 2.0 के बाद एक फिर से रजनीकांत का जल्वा फैंस को देखने को मिलने वाला है। फिल्म का ट्रेलर फैंस के बीच जमकर पसंद किया जा चुका है। 2.0 की सफलता के बाद तो साफ लग रहा है कि रजनीकांत की फिल्म पेट्टा अपने पहले दिन धमाकेदार कमाई कर सकती है। 

अब फैंस ने पेट्टा की एडवांस बुकिंग कर रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही करीब 32.85 करोड़ रुपए इकट्ठे कर लिए हैं। वहीं ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म पेट्टा अपने पहले दिन अच्छी-खासी कमाई करेगी। 

ट्रेड एनालिस्ट्स के अनुसार यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले ही दिन करीब 35 से 40 करोड़ रुपए कलेक्शन कर सकती है। फिल्म पेट्टा 2800 स्क्रीन पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा विजय सेतुपति, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सिमरन, मालविका मोहनन, मेघा आकाश, बॉबी सिम्हा और तृषा जैसे कई बड़े स्टार्स भी हैं। इस फिल्म में रजनी एक बार फिर से यंग हीरो के लुक में नजर आ रहे हैं।  

क्या कहा है डायरेक्टर ने

 इस फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज डायरेक्टर कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म रिलीज से पहले उन्होंने कहा कि मैंने थिएटर में रजनी सर के प्रशंसकों के साथ जा रहा हूं क्योंकि मैं 'पेट्टा' फिल्म निर्माता के तौर पर नहीं बल्कि एक प्रशंसक के तौर पर देखूंगा। रजनीकांत की तारीफों के साथ साथ उन्होंने नवाजुद्दीन की भी जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि मैं नवाज का बहुत बड़ा फैन हूम। मुझे लगता है कि वह दक्षिण भारतीय लगते हैं। मुझे पूरा विश्वास था कि वे एक दक्षिण भारतीय किरदार निभा सकते हैं। वे तमिल संवादों को लेकर चिंतित थे। वे तमिल संवादों को भाव के साथ बोलने के लिए बहुत मेहनत कर रहे थे। लेकिन उन्होंने अपने संवादों का तमिल संस्करण में अनुवाद नहीं किया।

Web Title: petta collect good by advance booking and Nawazuddin Siddiqui Looks South Indian, Says 'Petta' Director Karthik Subbaraj

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे