एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने किया ब्लॉक, लगाई अमित शाह से मदद की गुहार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 12, 2019 11:02 AM2019-07-12T11:02:48+5:302019-07-12T11:26:43+5:30

मुंबई पुलिस ने पायल रोहतगी को ब्लॉक कर दिया था। लेकिन जब विवाद बढ़ा तो अनब्लॉक कर दिया है।

payal rohatgi mumbai police block in tweteer | एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने किया ब्लॉक, लगाई अमित शाह से मदद की गुहार

एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने किया ब्लॉक, लगाई अमित शाह से मदद की गुहार

Highlightsएक्ट्रेस पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर अक्सर बेवाकी से अपनी बात रखती रहती हैं।हाल ही में पायल ने शबाना आजमी पर निशाना साधा था।

बिग बॉस में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर अक्सर बेवाकी से अपनी बात रखती रहती हैं। हाल ही में पायल ने शबाना आजमी पर निशाना साधा था। मुंबई पुलिस ने पायल रोहतगी को ब्लॉक कर दिया था। लेकिन जब विवाद बढ़ा तो अनब्लॉक कर दिया है।

एक्ट्रेस ने पूरे प्रकरण की शितायत गृहमंत्री अमित शाह को मेल करके की है। पुलिस ब्लॉक किए जाने के बाद पायल ने ट्वीट किया। एक्ट्रेस ने एक्ट्रेस ने  मुंबई पुल‍िस के ब्लॉक किए जाने का स्क्रीन शॉट लगाते हुए ल‍िखा, मुंबई पुलिस ने मुझे क्यों ब्लॉक किया... मुंबई पुल‍िस के इस पक्षपात के बाद तो मुझे हिंदुस्तान में रहने में डर लग रहा है। 


पायल ने इस घटनाक्रम का मेल अमित शाह को किया है। जिसमें लिखा है कि मैं उम्मीद करती हूं सब अच्छा होगा। आपको (अमित शाह) परेशान करने के लिए माफी चाहती हूं, लेकिन आज सुबह मुझे मेरे ऑफिस से पता चला कि मुंबई पुलिस ने मेरा वैरिफाइड अकाउंट ब्लॉक कर रखा है। एक प्रफेशनल होने के नाते वे ऐसा नहीं कर सकते हैं। यह बहुत शॉकिंग है कि किसी टैक्स पेयर नागरिक के साथ ऐसा हुआ। लेकिन मामला बढ़ता देख मुंबई पुलिस ने एक्ट्रेस को अनब्लॉक कर दिया है।

शबानी आजमी पर भड़कीं

इस बार पायल के निशाने पर शबाना आजमी आई हैं। वीडियो में पायल रोहतगी ,शबाना आजामी पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं। हाल ही में शबाना ने एक कार्यक्रम में कहा था कि आजकल ऐसा माहौल हो गया है कि सरकार की आलोचना करने वाले को देशद्रोही कह दिया जाता है लेकिन इससे डरने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि किसी को उनका देशभक्ति सर्टिफिकेट नहीं चाहिए।

 शबाना की इसी बात का पायल ने वीडियो शेयर करके जवाब दिया है।शबानी आजमी को अब फिल्में नहीं मिल रहीं इसलिए वो राजनीति में आना चाहती हैं और इसीलिए इस तरह के बयान दे रही हैं। शबाना आजमी लोगों तक गलत बातें फैला रही हैं। शबाना का भारत 'देश' को 'मुल्क' बोलना पायल रोहतगी को पसंद नहीं आया और उन्होंने वीडियो में ये तक कह दिया मुल्क उर्दू शब्द है और हम 'हिंदू' विचारधारा वाले देश में रहते हैं।

उन्होंने कहा- भारत में हिंदुत्व की विचारधारा मानी जाती है। इसलिए ये देश मुल्क नहीं बल्कि भारत देश है। इतना ही नहीं पायल ने ये भी कहा कि- शबाना आजमी खुद को फेमिनिस्ट बताना चाहती हैं लेकिन तब उन्होंने क्यों कुछ नहीं कहा था जब उनके धर्म के मौलवी ने उन्हें बॉलीवुड में काम करने के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। पायल  ने और भी बहुत कुछ शबाना के लिए कहा है।

2012 के बाद से एक्ट्रेस ने किसी फिल्म में काम नहीं किया है। अपने 10 साल के करियर में पायल ने करीब 20 फिल्मों में ही काम किया है। अब देखना होगा कि पायल के इस बोल को जवाब शबाना किस अंदाज में देती है।

English summary :
Actress Payal Rohatgi, who has been seen in Bigg Boss, keeps on talking about social media openly. Payal had targeted Shabana Azmi. Mumbai Police had blocked Payal Rohatgi. But when the dispute has increased, it has unblocked.


Web Title: payal rohatgi mumbai police block in tweteer

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे