मुश्किल में फंसी पायल रोहतगी, इस खास विवादित बात पर पुलिस में शिकायत हुई दर्ज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 9, 2020 08:19 AM2020-06-09T08:19:20+5:302020-06-09T08:20:03+5:30

पायल अक्सर अपने सोशल मीडिया किए गए ट्वीट और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐसे में हाल ही में पायल ने एक ट्वीट किया है जिस कारण से वह सुर्खियों में हैं।

Payal Rohatgi Invites Legal Trouble Yet Again With Her Abusive Tweets; Actress Says, 'I Have Not Mocked Muslims In General' | मुश्किल में फंसी पायल रोहतगी, इस खास विवादित बात पर पुलिस में शिकायत हुई दर्ज

पायल रोहतगी के खिलाफ शिकायत की गई दर्ज (फाइल फोटो)

Highlightsपायल ने एक खास समुदाय को लेकर ट्वीट किया हैपायल के खिलाफ पहले भी राजस्थान में केस दर्ज हुआ था और वह जेल गई थीं

पायल रोहतगी को अक्सर विवादों को आमंत्रित करते और अपने तरीके से बात को पेश करने के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री आए दिन ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सार्वजनिक प्लेटफार्मों पर चौंकाने वाले बयान देती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से अभिनेत्री ने  कुछ ऐसा ही किया था। पायल ने सफोरा ज़गर के बारे में ट्वीट किया था जो गर्भवती है और एक सड़क अवरुद्ध करने के लिए दिल्ली जेल के अंदर बंद है। 

सफोरा को अब जमानत देने से इनकार कर दिया गया है और इस मामले ने पहले ही हंगामा खड़ा कर दिया है। अब पायल के खिलाफ पुलिस शिकायत की गई है वो भी धर्म के आधार पर। विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने और सोशल मीडिया का उपयोग करके सद्भाव के रखरखाव के लिए पूर्वाग्रहपूर्ण कार्य करने के लिए शिकायत दायर की गई है।

अभिनेत्री अली काशिफ खान ने मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में अपमानजनक ट्वीट्स के बाद एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की है। उन्होंने हमें खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "मैंने पहले से ही ओशिवारा पुलिस स्टेशन में पायल रोहतगी के खिलाफ एक आपराधिक शिकायत दर्ज की थी, जो अब मुंबई के डिंडोशी में सत्र अदालत के समक्ष लंबित है, अदालत ने संज्ञान लिया था और उसने एक बार सम्मन जारी किया था लॉकडाउन समाप्त होता है, उसे उक्त न्यायालय के समक्ष उपस्थित होना होगा।

उन्होंने आगे कहा, "इसके बावजूद, उन्हें कानून का कोई डर नहीं है, देश के कानून के लिए उनका कोई सम्मान नहीं है, वह भारत के संविधान में विश्वास नहीं करती हैं, जिससे केवल मुस्लिम समुदाय के खिलाफ नफरत फैल रही है, धार्मिक व्यवधान पैदा कर रहा है, आंदोलन कर रहा है देश में हिंदू मुस्लिम नफरत और युद्ध। 

मुसलमानों के संबंध में, और वही साबित करता है कि उनके विचार कितने गंदे और सस्ते हैं। मैंने इसलिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए अब उनके खिलाफ एक और शिकायत अम्बोली पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है।
 

Web Title: Payal Rohatgi Invites Legal Trouble Yet Again With Her Abusive Tweets; Actress Says, 'I Have Not Mocked Muslims In General'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे