साजिद खान पर मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- हाउसफुल में रोल के बदले कपड़े उतरने की रखी थी शर्त

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 11, 2020 12:09 PM2020-09-11T12:09:20+5:302020-09-11T12:09:20+5:30

मॉडल पाउला ने डायरेक्‍टर साजिद खान पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा है कि जब वह 17 साल की थीं तो रोल देने के बदले साजिद खान ने अपने सामने कपड़े उतारने की शर्त रखी थी।

paula-accused-sajid-khan-of-sexual-harassment- | साजिद खान पर मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- हाउसफुल में रोल के बदले कपड़े उतरने की रखी थी शर्त

साजिद खान पर मॉडल ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- हाउसफुल में रोल के बदले कपड़े उतरने की रखी थी शर्त

Highlightsसाजिद खान पर फ‍िर लगा यौन शोषण का आरोपमॉडल पाउला ने इंस्‍टाग्राम पर ल‍िखा पोस्‍ट


डायरेक्टर साजिद खान एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं। साजिद पर मॉडल पाउला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। मॉडल का आरोप है जब मैं 17 साल की थी तो साजिद ने रोल देने के बदले  अपने सामने कपड़े उतारने की शर्त रखी थी। पाउला ने एक लंबी इंस्टाग्राम पोस्ट में खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

पाउला के इस आरोप के बाद मीटू मूमेंट को एक बार फिर हवा मिल गई है। ऐसे में लग रहा है कि एक बार फ‍िर कुछ और नामों का खुलासा हो। वहीं, दूसरी तरफ साजिद की ओर से कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

मॉडल पाउला ने लिखा, 'वह मुझसे गंदी बातें करता था। वह मुझे छूने की कोशिश करता था। उसने मुझे अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा जिससे वो मुझे आने वाली फिल्म 'हाउसफुल' में रोल दे सके। भगवान ही जानता है कि ये सब उसने कितनी लड़कियों के साथ किया है।'

इतना ही नहीं #MeToo मूवमेंट के दौरान चुप रहने के कारण का हवाला देते हुए पाउला ने कहा है कि उस दौरान वह चुप रही थीं क्‍योंकि उनका कोई भी गॉडफादर नहीं था। उसे अपने परिवार के लिए कमाना था। लेकिन अब वह बोलने की हिम्मत रखती हैं क्योंकि उनके माता-पिता अब उनके साथ नहीं हैं।

मॉडल का कहना है उन्होंने अपनी आवाज किसी के कहने पर नहीं उठाई है। उनके साथ जो उस पर वह तब नहीं बोल पाई थीं लेकिन अब बहुत हो गया है। पाउला का कहना है कि साजिद को जेल में होना चाहिए। ना केवल कास्टिंग काउच के लिए बल्कि लोगों को बहलाने फुसलाने के लिए भी।

2018 में देश में #MeToo मूवमेंट चला और बॉलीवुड के कई चेहरे बेनकाब हुए। साजिद खान पर भी तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इसके बाद  हाउसफुल 4 के निर्माताओं ने फिल्म के निर्देशक के रूप में साजिद का नाम हटा दिया था।

Web Title: paula-accused-sajid-khan-of-sexual-harassment-

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे