परिणीति चोपड़ा लंदन के लिए हुई रवाना! राघव चड्ढा के साथ सगाई की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने कही ये बात

By अंजली चौहान | Published: April 6, 2023 01:08 PM2023-04-06T13:08:18+5:302023-04-06T13:33:56+5:30

परिणीति का ये बयान सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस को शर्माता हुआ देखा जा सकता है।

Parineeti Chopra blushes amid speculations of her engagement with Raghav Chadha says Going to London | परिणीति चोपड़ा लंदन के लिए हुई रवाना! राघव चड्ढा के साथ सगाई की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने कही ये बात

photo credit: viralbhayani instagram

Highlightsपरिणीति चोपड़ा मुंबई एयरपोर्ट से लंदन के लिए हुई रवाना!परिणीति चोपड़ा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वह लंदन जा रही हैंराघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की अप्रैल में सगाई हो सकती है

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और 'आप' सांसद राघव चड्ढा के बीच आज-कल रिश्ते की अटकलों की खबरें खूब चर्चा बटौर रही है। इस बीच अभिनेत्री और नेता के बीच सगाई की खबर आ रही है।

इन अफवाहों के बीच परिणीति चोपड़ा एयरपोर्ट को मीडिया के कैमरे में कैद हुई हैं। उन्होंने रेट स्वेटर, ब्लैक पैंच और बूट्स पहनें थे, जिसमें वह बहुत स्टाइलिश कर लग रही है। 

बुधवार को एयरपोर्ट पर देखे जाने पर जब परिणीति से उनकी सगाई के बारे में सवाल किया गया तो एक्ट्रेस शर्मा गईं। जब पैपराजी ने एक्ट्रेस से उनके आने वाले परियोजनाओं के बारे में सवाल किया को परिणीति ने कहा, "लंदन जा रही हूँ, मैं आपको बोर्डिंग पास भी दिखाती हूँ।"

परिणीति का ये बयान सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस को शर्माता हुआ देखा जा सकता है। वह अपने सिर को नीचे किए हुए मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं क्योंकि फोटोग्राफर्स ने उन्हें घेर रखा है।

इससे पहले पैपराजी ने दावा किया कि एक्ट्रेस और राघव चड्ढा आने वाले 10 अप्रैल को सगाई करने जा रहे हैं। गौरतलब है कि इसी रविवार को मुंबई में राघव और परिणीति को एक साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था।

इस दौरान राघव फोटोग्राफर्स को देखकर मुस्कुराए और आगे का रास्ता साफ करने को कहा। हालांकि, उन्होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया और कार से एयरपोर्ट से निकल गए। 

दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी खुल कर नहीं बोला है। आम आदमी पार्टी के नेता संजीव अरोड़ा ने हाल ही में ट्विटर पर उन्हें बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया, “मैं @राघव_चड्ढा और @ParineetiChopra को हार्दिक बधाई देता हूं। उनके मिलन को प्रचुर प्रेम, आनंद और साहचर्य का आशीर्वाद मिले। मेरी शुभकामनाएं!!!"

हाल ही में परिणीति के साथ राघव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने भी उन्हें चिढ़ाया था। उन्होंने कहा, "आपने सोशल मीडिया में काफी जगह घेर ली है, कम से कम सदन में आप थोड़ा मौन रहिए।"

कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि परिणीति और राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक साथ पढ़ाई की है और लंबे समय से दोस्त हैं। परिणीति और राघव एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर भी फॉलो करते हैं।

Web Title: Parineeti Chopra blushes amid speculations of her engagement with Raghav Chadha says Going to London

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे