टूटी जीप के साथ एक्टर पंकज त्रिपाठी का किस्सा कुछ ऐसे हुआ वायरल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 31, 2019 04:24 PM2019-05-31T16:24:13+5:302019-05-31T16:24:13+5:30

पंकज त्रिपाठी एक सीन शूट कर रहे थे जहा उन्हें एक जीप चला कर ले जानी थी पर जीप बहुत ज्यादा पुरानी होने की वजह से बार बार बंद पड़ रही थी।

pankaj tripathi film kissebaaz will release on 14 june | टूटी जीप के साथ एक्टर पंकज त्रिपाठी का किस्सा कुछ ऐसे हुआ वायरल

टूटी जीप के साथ एक्टर पंकज त्रिपाठी का किस्सा कुछ ऐसे हुआ वायरल

एक्टर पंकज त्रिपाठी जिनके अदाकारी के किस्से हर दिन अखबारों की सुर्खिया बनती हैं।  हाल ही में फिल्म किस्सेबाज की शूटिंग दौरान एक खस्ता-सी जीप के साथ शूटिंग करते हुए एक्टर पंकज त्रिपाठी के पसीने छूट गए।  जी हां , कुछ ऐसा हुआ उनके साथ कि फिल्म के डायरेक्टर अनंत जैतपाल बस उन्हें देखते रह गए।  

दरअसल पंकज त्रिपाठी  एक सीन शूट कर रहे थे जहा उन्हें एक जीप चला कर ले जानी थी पर जीप बहुत ज्यादा पुरानी होने की वजह से बार बार बंद पड़  रही थी। उन्हें जीप को पीछे लेना था और जीप को ड्राइव करके शॉट तक ले आना था पर बार बार जीप बंद पड़ने की वजह से काफी दिक्कते हो रही थी लेकिन  त्रिपाठी जी ने परेशान न होकर बल्कि हंसकर माहौल को संभाल लिया और यूनिट की सारी टेंशन ही दूर कर दी। 

ये देखकर फिल्म के डायरेक्टर और सेट पर मौजूद सभी लोग पंकज त्रिपाठी के मुरीद बन गए। खैर त्रिपाठी जी ऐसे शख्यियत हैं ही कि सभी उनके फैन बन जाते हैं। भले फिल्मो में उनके रूप किसी को गुस्सा दिलाये पर हकीकत में तो अपने व्यवहार से वो सभी का मन जीत ही लेते हैं। 

 14 जून 2019 को रिलीज़ हो रही फिल्म किस्सेबाज़ में पंकज त्रिपाठी एक अहम् रोल में हैं। ये फिल्म दो राजनीती गुटों के आपसी मतभेद साथ ही एक्टर राहुल  बग्गा और अनुप्रिया गोएंका के बीच एक लव स्टोरी की कहानी हैं।  फिल्म उत्तरप्रदेश के काशी प्रांत के किस्से को दिखाती हैं, जिसे डायरेक्ट किया हैं अनंत जैतपाल ने।

Web Title: pankaj tripathi film kissebaaz will release on 14 june

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे