OTT Releases Week: एंटरटेनमेंट का तगड़ा इंतजाम, लिटिल थिंग्स सीजन 4, तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट, जानिए सबकुछ

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 13, 2021 05:53 PM2021-10-13T17:53:03+5:302021-10-13T18:13:42+5:30

OTT Releases Of The Week: ‘एमेजन प्राइम वीडिया’ की वेब सीरिज ‘मिर्जापुर2’ में नजर आए प्रियांशु पैन्यूली फिल्म में तापसी के साथ नजर आएंगे। तापसी पन्नू, प्रियांशु पेन्युली और अभिषेक बनर्जी हैं।

OTT Releases Of The Week Mithila Palkar's Little Things Season 4 on Netflix Taapsee Pannu's Rashmi Rocket on ZEE5 Vicky Kaushal's Sardar Udham on Amazon Prime Video and More | OTT Releases Week: एंटरटेनमेंट का तगड़ा इंतजाम, लिटिल थिंग्स सीजन 4, तापसी पन्नू की रश्मि रॉकेट, जानिए सबकुछ

फिल्म निर्देशक आकर्ष खुराना की आगामी फिल्म “रश्मि रॉकेट” किसी एक नहीं बल्कि कई महिला एथलीटों की कहानी से प्रेरित फिल्म है।

Highlights“रश्मि रॉकेट” में तापसी पन्नू शीर्षक भूमिका में हैं जो एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है। तापसी पन्नू, प्रियांशु पेन्युली और अभिषेक बनर्जी हैं।15 अक्टूबर को ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

OTT Releases Of The Week: अक्टूबर माह में कई धुआंधार फिल्में और वेबसीरीज रिलीज हो रही हैं। सप्ताह में भी एंटरटेनमेंट का तगड़ा इंतजाम है। नई फिल्में और वेबसीरीज रिलीज होने वाली हैं। थिएटर से लेकर ओटीटी के अलग-अगल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।

हम अक्टूबर 2021 के तीसरे सप्ताह में कदम रख रहे हैं और कई दिलचस्प फिल्में और सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म जैसे डिज्नी + हॉटस्टार, ज़ी5, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हो रही हैं। हफ्ते की सबसे बड़ी रिलीज की बात करें तो यह रश्मि रॉकेट होगी, जो 15 अक्टूबर को ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

फिल्म निर्देशक आकर्ष खुराना की आगामी फिल्म “रश्मि रॉकेट” किसी एक नहीं बल्कि कई महिला एथलीटों की कहानी से प्रेरित फिल्म है जो खेलों में लिंग परीक्षण के पुराने लेकिन "व्यापक" चलन से गुजरने को मजबूर हैं। गुजरात के कच्छ में फिल्माई गई “रश्मि रॉकेट” में तापसी पन्नू शीर्षक भूमिका में हैं जो एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है।

जिसे परंपरागत रूप से “स्त्री” नहीं होने के कारण भेदभाव का सामना करना पड़ा। "कारवां" और "मिसमैच्ड" जैसी फिल्में बनाने वाले खुराना ने फिल्म का निर्देशन किया है जो दक्षिण फिल्म निर्माता नंदा पेरियासामी की एक मूल कहानी पर आधारित है। ‘एमेजन प्राइम वीडिया’ की वेब सीरिज ‘मिर्जापुर2’ में नजर आए प्रियांशु पैन्यूली फिल्म में तापसी के साथ नजर आएंगे। तापसी पन्नू, प्रियांशु पेन्युली और अभिषेक बनर्जी हैं।

विक्की कौशल अभिनीत ‘सरदार उधम’ 16 अक्टूबर को होगी रिलीज

शुजित सरकार निर्देशित फिल्म ‘सरदार उधम’ 16अक्टूबर को रिलीज होगी। अमेजन प्राइम ने सोमवार को यह घोषणा की। इसमें मुख्य भूमिका निभाई है जाने माने अभिनेता विक्की कौशल ने । यह फिल्म भारतीय क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1919 के जलियांवाला बाग जनसंहार का बदला लेने के लिए पंजाब के तत्कालीन गवर्नर माइकल ओडायर की हत्या कर दी थी।

उनके इस साहस ने अंग्रेजी हुकूमत की नींव हिला कर रख दी थी। फिल्म निर्माताओं ने फिल्म रिलीज होने की तारीख एक टीजर जारी करके दी। फिल्म का निर्माण ‘राइजिंग सन फिल्म्स’ ने ‘किनो वर्क्स’ के साथ मिल कर किया है। अभिनेता विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का टीजर जारी किया। उन्होंने लिखा,‘‘ शहीद भगत सिंह की जयंती पर मुझे उनके साथी सरदार उधम सिंह की कहानी पेश करते हुए प्रसन्नता हो रही है।’’

सीरीज और टीवी शो इस सप्ताह

नेटफ्लिक्स

1. अंदर लाइफ S2: 14 अक्टूबर

2. लिटिल थिंग्स S4: 15 अक्टूबर

3. यू S3: 15 अक्टूबर

4. कर्म की दुनिया: 15 अक्टूबर, 2021

अमेजन प्राइम वीडियो

आई नो व्हाट यू डिड लास्ट समरः 15 अक्टूबर।

सोनी लिव

तब्बर: 15 अक्टूबर, 2021

अमेज़न प्राइम वीडियो

उड़ानपिराप्पे: 14 अक्टूबर, तमिल

2. दोस्ती: 15 अक्टूबर, तमिल

3. सरदार उधम: 16 अक्टूबर, 2021

ZEE5

1. जिन जम्मे सारे निकम्मे : 14 अक्टूबर, 2021 पंजाबी

2. रश्मि रॉकेट: 15 अक्टूबर, 2021

Web Title: OTT Releases Of The Week Mithila Palkar's Little Things Season 4 on Netflix Taapsee Pannu's Rashmi Rocket on ZEE5 Vicky Kaushal's Sardar Udham on Amazon Prime Video and More

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे