नुसरत जहां के बेटे का जन्म प्रमाण पत्र हुआ वायरल, देबाशीष दासगुप्ता है बच्चे का पिता

By वैशाली कुमारी | Published: September 17, 2021 11:27 AM2021-09-17T11:27:22+5:302021-09-17T11:33:14+5:30

एक्ट्रेस के नवजात बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे के नाम के कॉलम में यिशान जे दास गुप्ता लिखा है। साथ ही पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता दिखाई दे रहा है।

Nusrat Jahan's son's birth certificate goes viral Debashish Dasgupta is the child's father | नुसरत जहां के बेटे का जन्म प्रमाण पत्र हुआ वायरल, देबाशीष दासगुप्ता है बच्चे का पिता

नुसरत जहां

Highlights देबाशीष दासगुप्ता को यश दासगुप्ता के नाम से भी जाना जाता हैतलाक और फिर प्रेगनेंसी की न्यूज़ ने नुसरत जहां को सुर्खियों में ला दिया

टीएमसी के सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां काफी दिनों से खबरों में बनी हुई है। हाल के दिनों में उनके पति निखिल जैन के साथ तलाक और फिर प्रेगनेंसी की न्यूज़ ने नुसरत जहां को सुर्खियों में ला दिया। सोशल मीडिया पर भी अभिनेत्री अपने बच्चे के पिता को लेकर काफी ट्रोल होती रहती हैं। लेकिन अब खुलासा हो गया है कि उनके बेटे का पिता कौन है। 

 दरअसल एक्ट्रेस के नवजात बेटे के जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे के नाम के कॉलम में यिशान जे दास गुप्ता लिखा है। साथ ही पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि देबाशीष दासगुप्ता को यश दासगुप्ता के नाम से भी जाना जाता है। 

अभी तक लोग यश दासगुप्ता के नाम पर कयास ही लगा रहे थे और सोशल मीडिया पर यश दासगुप्ता का नाम लेते थे लेकिन अभी पूरी तरह ऑफिशल हो गया है कि नुसरत के बच्चे के पिता यश दासगुप्ता ही है। 

आपको बता दें कि यश भाजपा के सदस्य हैं और चंडी ताला विधानसभा सीट से पश्चिम बंगाल चुनाव 2021 में पार्टी के टिकट पर चुनाव में खड़े थे हालांकि यश चुनाव हार गए। 

इससे पहले जब नुसरत जहां से बच्चे के पिता का नाम बताने के लिए सवाल किया गया तो अभिनेत्री ने बताया, 'मुझे लगता है यह पूछने के लिए एक अस्पष्ट सवाल है और एक महिला के रूप में किसी के चरित्र पर काला धब्बा डालता है कि उसके बच्चे का बाप कौन है। पिता जानता है कि पिता कौन है और हम इस समय एक साथ अपने पैरंटहुड एंजॉय कर रहे हैं मैं और मेरे पति अपने बच्चे के साथ अच्छा समय बिता रहे हैं।

Web Title: Nusrat Jahan's son's birth certificate goes viral Debashish Dasgupta is the child's father

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे