नुसरत जहां ने फैमिली फंक्शन के लिए मजे, शेयर की खूबसूरत फोटोज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 14, 2019 08:50 AM2019-09-14T08:50:40+5:302019-09-14T08:50:40+5:30

नुसरत जहां ने निखिल जैन से शादी की है। शादी के बाद वह संसद में दुल्हन के लिवास में शपथ लेने पहुंची थीं।

nusrat jahan enjoys family function | नुसरत जहां ने फैमिली फंक्शन के लिए मजे, शेयर की खूबसूरत फोटोज

नुसरत जहां ने फैमिली फंक्शन के लिए मजे, शेयर की खूबसूरत फोटोज

Highlightsलोकसभा चुनाव 2019 में टीएमसी से एक्ट्रेस नुसरत जहां को जीत हासिल हुई है।चुनाव के ठीक बाद एक्ट्रेस ने शादी कर ली, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

लोकसभा चुनाव 2019 में टीएमसी से एक्ट्रेस नुसरत जहां को जीत हासिल हुई है। चुनाव के ठीक बाद एक्ट्रेस ने शादी कर ली, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस संसद में शपथ लेते हुए पूरे भारतीय हिंदू लिवास में पहुंची थी। नुसरत शादी के बाद परिवार के साथ निजी समय बिता रही हैं।

 हाल ही में परिवार के एक फंक्शन की फोटो सोशल मीडिया पर नुसरत ने शेयर की हैं। इन फोटो में वह बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। फोटो में नुसरत फोटो की ज्वैलरी में सजी दुल्हन की तरह दिखी हैं। सोशल मीडिया पर नुसरत की ये फोटो वायरल हो गई हैं। नुसरत ने कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

 इन फोटो में एक्ट्रेस हरे रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। फोटोज को शेयर करके नुसरत ने लिखा, "परिवार के साथ बिताया हुआ हर एक लम्हा कीमती है। इसी के साथ उन्होंने हैशटैग फैमिली फंक्शन, नई बहु और निखिल जैन भी लिखा है।

नुसरत ने निखिल जैन से शादी की है। शादी के बाद वह संसद में दुल्हन के लिवास में शपथ लेने पहुंची थीं। वो यहां हाथों में मेहंदी, चूड़ियां और मांग में सिंदूर पहनकर आई थी। जिसके बाद वह काफी विवादों में भी घिर गई थीं।


जब सिंदूर लगाने पर तोड़ी थी चुप्पी

एक्ट्रेस ने कहा है कि मेरी दो दिन पहले ही शादी हुई थी यही कारण था कि मैं शरथ वाले दिन ना आकर बाद में आई थी। क्योंकि शादी की डेट पहले से ही फिक्स थी। मैंने परमीशन ली थी कि शादी के बाद मैं शपथ ले सकूं। यही कारण था कि मैं देश लौटकर गृहप्रवेश करते ही। 

दो घंटे में दिल्ली आई। उस वक्त मैं अटायर में ही थी। मैंने एक हिंदू से शादी है इसको लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। मुझे इसमें कुछ भी लगत नहीं लगता है मैं सिंदूर लगाऊं या फिर चूड़ा पहनूं। सबसे पहले मैं एक भारतीय हूं और हर एक संस्कृति का सम्मान करती हूं।

शपथ ग्रहण के दौरान मुझे इतना समय ही नहीं मिला था कि मैं ये सोचूं कि मैं क्या पहनकर संसद जा रही हूं, मैंने सोचा ही नहीं। स्पीकर के पैर छूने पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझसे पहले किसी ने ऐसा नहीं किया है। 

वह मुझसे बड़े हैं और मुझे बड़ों का आदर करना सिखाया गया है। यहीं कारण है कि मैंने जाकर आशीर्वाद लिया। इसको मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए। नुसरत जहां ने हाल ही में शादी का ग्रांड रिशेप्सन दिया । जिसमें खुद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बेनर्जी पहुंची थीं।

Web Title: nusrat jahan enjoys family function

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे