नवरात्रि के रंग में रंगी नुसरत जहां, सोशल मीडिया पर छाई लुभावनी फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 4, 2019 02:41 PM2019-10-04T14:41:11+5:302019-10-04T14:41:11+5:30

नुसरत जहां ने हाल ही में नवरात्रि की खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन फोटो में नुसरत काफी सुंदर लग रही थी।

nusrat jahan celebrates durga pooja | नवरात्रि के रंग में रंगी नुसरत जहां, सोशल मीडिया पर छाई लुभावनी फोटो

नवरात्रि के रंग में रंगी नुसरत जहां, सोशल मीडिया पर छाई लुभावनी फोटो

Highlights लोकसभा चुनाव 2019 में टीएमसी से एक्ट्रेस नुसरत जहां को जीत हासिल हुई है।चुनाव के ठीक बाद एक्ट्रेस ने शादी कर ली, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

देशभर में इन दिनों दुर्गापूजा की धूम देखने को मिल रही है। हर कोई अपने अपने तरीके से मां दुर्गा की पूजा कर रहे हैं। ऐसे में सितारे भी इस मामले में किसी से कम नहीं है। वह भी मां दुर्गा के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। साथ ही फैंस के बीच भी उत्सुकता देखने को मिल रही है कि उनके सितारे इन दिनों किस खास लुक में नजर आएंगे। इसी बीच सितारों ने भी इस खास त्योहार को मनाना शुरू कर दिया है। इसका रूप टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने पेश किया है।

नुसरत जहां ने हाल ही में अपनी फोटो शेयर की हैं जिसमें वह फैंस को नवरात्रि की शुभकामनाएं देती नजर आ रहीहैं लेकिन साथ में वह पति के साथ नजर आ रही हैं। पंचमी के दिन शेयर की गई तस्वीर के साथ नुसरत ने लिखा- 'मेरा पूजा प्यार, शुभ पंचमी। इस दौरान वह साड़ी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस लुक में काफी सुंदर लग रही थीं।

इससे पहले नुसरत चतुर्थी के दिन स्टाइलिश लुक में नजर आईं थीं। इस दौरान की एक्ट्रेस ने फोटो शेयर की थी। इस दौरान नुसरत ने पिंक औक ऑरेंज रंग की अटायर कैरी की थी। सेल्फी शेयर करते हुए  हुए नुसरत ने कैप्शन में लिखा- 'चतुर्थी लुक, आज ब्राइट कलर।' 

 
जब सिंदूर लगाने पर तोड़ी थी चुप्पी

एक्ट्रेस ने कहा है कि मेरी दो दिन पहले ही शादी हुई थी यही कारण था कि मैं शरथ वाले दिन ना आकर बाद में आई थी। क्योंकि शादी की डेट पहले से ही फिक्स थी। मैंने परमीशन ली थी कि शादी के बाद मैं शपथ ले सकूं। यही कारण था कि मैं देश लौटकर गृहप्रवेश करते ही। 

दो घंटे में दिल्ली आई। उस वक्त मैं अटायर में ही थी। मैंने एक हिंदू से शादी है इसको लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं। मुझे इसमें कुछ भी लगत नहीं लगता है मैं सिंदूर लगाऊं या फिर चूड़ा पहनूं। सबसे पहले मैं एक भारतीय हूं और हर एक संस्कृति का सम्मान करती हूं।

शपथ ग्रहण के दौरान मुझे इतना समय ही नहीं मिला था कि मैं ये सोचूं कि मैं क्या पहनकर संसद जा रही हूं, मैंने सोचा ही नहीं। स्पीकर के पैर छूने पर एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मुझसे पहले किसी ने ऐसा नहीं किया है। 

वह मुझसे बड़े हैं और मुझे बड़ों का आदर करना सिखाया गया है। यहीं कारण है कि मैंने जाकर आशीर्वाद लिया। इसको मुद्दा नहीं बनाया जाना चाहिए। नुसरत जहां ने हाल ही में शादी का ग्रांड रिशेप्सन दिया । जिसमें खुद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बेनर्जी पहुंची थीं।

Web Title: nusrat jahan celebrates durga pooja

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे