आमिर खान पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, पूछा- मेरे लिए कोई दया नहीं?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: September 12, 2019 08:28 AM2019-09-12T08:28:18+5:302019-09-12T08:28:55+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आमिर खान पर तंज कसा है। तनुश्री ने मिस्टर परफेक्शनिस्ट पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मीटू के आरोपियों के लिए दया भाव उभर कर आ रहे हैं।

Now Tanushree targeted Aamir directly - no pity for me? | आमिर खान पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, पूछा- मेरे लिए कोई दया नहीं?

आमिर खान पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, पूछा- मेरे लिए कोई दया नहीं?

मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाए जाने वाले आमिर खान यूं तो किसी विवाद में पड़ने से बचते हैं, लेकिन जाने-अनजाने वह तनुश्री दत्ता के निशाने पर आ गए हैं. हाल ही में आमिर ने ऐलान किया कि वह कैसेट किंग गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' से दोबारा जुड़ गए हैं. उन्होंने इस फिल्म से जुड़ते हुए बताया कि उन्होंने पहले इससे किनारा क्यों किया था.

आमिर ने कहा कि वह 'मी टू' के आरोपों से घिरे सुभाष कपूर पर लगे आरोपों को क्रॉस चेक करने की कोशिश कर रहे थे. लेकिन जब कोई सबूत नहीं मिला तो वह फिर 'मोगुल' के साथ जुड़ गए. इस तरह सुभाष कपूर को क्लीन चीट दिए जाने से बॉलीवुड में यौन शोषण के खिलाफ चले 'मी टू' कैम्पेन को गति देने वाली तनुश्री उन पर भड़क गईं. उन्होंने कहा, ''सुभाष कपूर के साथ जुड़ने की वजह बताते हुए आमिर खान ने जो भी लिखा था उसे मैंने पूरा पढ़ा.

मैं एक सवाल पूछना चाहती हूं, कैसे बॉलीवुड में किसी को रातों में नींद आ सकती है जब एक लड़की उत्पीड़न की शिकार होती है और उसे इंडस्ट्री से बहिष्कृत कर दिया जाता है? 'मी टू' के आरोपियों के लिए ढेर सारे दया भाव उभर कर आ रहे हैं. लेकिन इसकी पीडि़तों के लिए कोई दया नहीं? मुझे किसी ने ये पूछने तक की जहमत नहीं की थी कि बतौर एक्टर मैं कैसा फील कर रही हूं? 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर हुए हरासमेंट एपिसोड के बाद मेरी आजीविका छीन ली गई.

मैं एक टैलेंटेड स्क्रीन एक्टर थी. मेरे लिए किसी ने लेटर नहीं लिखे, मुझे अपने करियर को फिर से जीवित करने में मदद नहीं की. उस ट्रॉमा, बेइज्जती से उबरने में मदद नहीं की जो मैंने सहन किया. मेरे लिए कोई दया भाव नहीं, आमिर?'' सुभाष कपूर पर आरोप लगाने वाली गीतिका भी नाराज आमिर से तनुश्री ही नहीं, बल्कि सुभाष कपूर के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लगाने वाली एक्ट्रेस गीतिका त्यागी भी नाराज हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें आमिर का ये फैसला बड़ा अजीब लग रहा है.

गीतिका ने कहा, ''मैंने ये कभी नहीं कहा कि सुभाष को काम नहीं मिलना चाहिए. बल्कि मैं ये बता रही हूं कि जब से मैंने सुभाष की शिकायत की है, तब से मुझे काम मिलना बंद हो गया है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री का रवैया पितृसत्तात्मक है. सेक्शुअल हरासमेंट की शिकायत करने की सजा भी सिर्फ महिलाओं को ही मिलती रही है.

जब वो कम्प्लेन करती हैं, तब उनका बहिष्कार करना शुरू कर दिया जाता है. आमिर का ये फैसला संवेदनशील है कि जब तक सुभाष पर लगे आरोप तय नहीं हो जाते, तब तक उनके साथ बुरा बर्ताव नहीं होना चाहिए. पर मेरे काम का क्या, जो मुझे 2014 (इस मामले की कम्प्लेन के बाद) से मिलना बंद हो चुका है.''

Web Title: Now Tanushree targeted Aamir directly - no pity for me?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे