दीपिका पादुकोण के पास नहीं है कोई फिल्म, ये है हैरान करने वाला कारण

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 21, 2018 03:05 PM2018-05-21T15:05:53+5:302018-05-21T15:05:53+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को आखिरी बार पर्दे पर पद्मावत में देखा गया था। फिल्म में उनके अभिनय को जमकर सराहा भी गया था।

no new projects for deepika padukone | दीपिका पादुकोण के पास नहीं है कोई फिल्म, ये है हैरान करने वाला कारण

दीपिका पादुकोण के पास नहीं है कोई फिल्म, ये है हैरान करने वाला कारण

मुंबई, 21 मई: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को आखिरी बार पर्दे पर पद्मावत में देखा गया था। फिल्म में उनके अभिनय को जमकर सराहा भी गया था।  ऐसे में इस फिल्म के बाद से ही उन्होंने किसी और फिल्म की शूटिंग अभी तक शूरू नहीं की है। 

यह भी पढ़ें: हुआ खुलासा, इस वजह से सोनम कपूर की शादी में नहीं आएंगी प्रियंका चोपड़ा

संजय लीला भंसाली की पद्मावत के बाद दीपिका ने कोई फिल्म साइन नहीं की है। उन्होंने इरफान खान के साथ सपना दीदी को साइन किया था, लेकिन इरफान के बिमार होने के कारण से फिलहाल इस फिल्म की भी शूटिंग नहीं हो रही है। इस फिल्म के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज हैं। खास बात ये है कि सपना दीदी का बाद दीपिका के पास कोई भी फिल्म नही। 

खबरों की मानें तो सपना दीदी के बाद के लिए उन्होंने कोई भी फिल्म साइन नहीं की है।ऐसा नहीं है कि उनको कोई ऑफर नहीं मिला लेकिन उन्होंने बस किसी भी फिल्म को साइन नहीं किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका अपने कंधे और गर्दन के दर्द की वजह से फिल्में साइन नहीं कर रही हैं।

कहा ये भी जा रहा है एक कारण और है जिस कारण से वह फिल्में नहीं कर रही हैं। वह उनकी शादी। दीपिका और रणवीर की शादी की खबरें लंबे समय से सुर्खियों में हैं, कहा गया कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

यह भी पढ़ें: शादी के लिए तैयार हो रहे हैं रणवीर- दीपिका, बनेंगे अनुष्का-विराट के पड़ोसी

हालांकि दोनों ने इस पर मुहर नहीं लगाई है। वहीं शादी के लिए दीपिका अपने करियर को पीछे धकेलने वालों में से भी नहीं हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कोई भी प्रोडक्शन हाउस दीपिका को वो फीस ऑफर नहीं कर रहा जो वो खुद चाहती हैं। ऐसे में फिलहाल फैंस के लिए दुख की बात है कि सपना दीदी के बाद वह दीपिका को फिर से पर्दे पर देखने के लिए उनको इंतजार करना पड़ेगा।

Web Title: no new projects for deepika padukone

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे