दीपिका-श्रद्धा-सारा की अभी नहीं कम हुईं है मुश्किलें, NCB ने नहीं दी है क्लीनचिट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 1, 2020 09:38 AM2020-10-01T09:38:13+5:302020-10-01T09:38:13+5:30

बीते दिनों खबरें थीं कि ड्रग केस में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण को क्लीन चिट दे दी गई हैं। एनसीबी ने इस बात से इनकार किया है।

no-clean-chit-to-deepika-padukone-sara-ali-khan-and-shraddha-kapoor | दीपिका-श्रद्धा-सारा की अभी नहीं कम हुईं है मुश्किलें, NCB ने नहीं दी है क्लीनचिट

दीपिका-श्रद्धा-सारा की अभी नहीं कम हुईं है मुश्किलें, NCB ने नहीं दी है क्लीनचिट

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत की मौत से पर्दा उठाने के लिए ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी की पूछताछ में रोज नए खुलासे हो रहे हैंड्रग्स चैट में की बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए थे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पर्दा उठाने के लिए ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी की पूछताछ में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में ड्रग्स चैट में की बॉलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आए थे। अब इस मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से आज एनसीबी पूछताछ की है। सारा और श्रद्धा ने पूरा टीकरा सुशांत पर फोड़ा तो दीपिका ने सामान को सिगरेट बताया है।

खबरें थीं कि एनसीबी की तरफ से एक्ट्रेसस को क्लीन चिट दे दी गई है। हालांकि एनसीबी ने बुधवार को इन दावों से इनकार कर दिया। एनसीबी अधिकारी का कहना है कि जो न्यूज आर्टिकल कह रहे हैं कि जिनसे पूछताछ हुई उन्हें क्लीनचिट दे दी गई है, इनका सच से कोई लेना-देना नहीं है। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और करिश्मा से शनिवार को पूछताछ की थी।

सारा ने क्या कहा

सारा अली खान ने पूछताछ में स्वीकार किया था कि वह केदारनाथ के वक्त सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थीं।सारा ने बताया कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। वहीं सारा ने सुशांत के रिलेशनशिप में लॉयल न होने की बात भी कही थी। उन्होंने बताया था कि वह ड्रग्स नहीं लेतीं।

दीपिका ने क्या कहा

दीपिका पादुकोण ने भी ड्रग्स लेने से इनकार किया था। न्होंने बताया कि आपस में दोस्तों के बीच उन्होंने अलग-अलग तरह की सिगरेट्स को कोड वर्ड्स दे रखे थे। 

श्रद्धा ने क्या कहा

 श्रद्धा कपूर ने भी सुशांत के ड्रग्स लेने की बात कही थी। उन्होंने बताया कि वह 'छिछोरे' की सक्सेस पार्टी में शामिल हुई थीं लेकिन वहां ड्रग्स नहीं ड्रिंक्स सर्व हुए थे।रिपोर्ट्स थीं कि श्रद्धा ने बताया था कि सुशांत वैनिटी वैन में ड्रग्स लेते थे।

Web Title: no-clean-chit-to-deepika-padukone-sara-ali-khan-and-shraddha-kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे