हनुमान जयंती पर आदिपुरुष का नया पोस्टर जारी, पवनपुत्र के रूप में नजर आएंगे देवदत्त नागे

By मनाली रस्तोगी | Published: April 6, 2023 10:08 AM2023-04-06T10:08:13+5:302023-04-06T10:12:33+5:30

आदिपुरुष के निर्माताओं ने अब गुरुवार को हनुमान जयंती के अवसर पर हनुमान के रूप में अभिनेता देवदत्त नागे के पहले लुक का अनावरण किया है।

New Adipursh poster introduces Devdatta Nage as Hanuman on Hanuman Jayanti | हनुमान जयंती पर आदिपुरुष का नया पोस्टर जारी, पवनपुत्र के रूप में नजर आएंगे देवदत्त नागे

(फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

Highlightsपोस्टर में देवदत्त नागे को ध्यान मुद्रा में बैठे हनुमान के रूप में दिखाया गया है।फिल्म का निर्देशन तान्हाजी द अनसंग वॉरियर फेम ओम राउत कर रहे हैं।फिल्म में प्रभास राघव, कृति सेनन जानकी, सनी सिंह लक्ष्मण और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका निभा रहे हैं।

मुंबई: राम नवमी पर एक नए पोस्टर का अनावरण करने के बाद आदिपुरुष के निर्माताओं ने अब गुरुवार को हनुमान जयंती के अवसर पर हनुमान के रूप में अभिनेता देवदत्त नागे के पहले लुक का अनावरण किया है। पोस्टर में देवदत्त नाग को ध्यान मुद्रा में बैठे हनुमान के रूप में दिखाया गया है। फिल्म का निर्देशन तान्हाजी द अनसंग वॉरियर फेम ओम राउत कर रहे हैं। 

फिल्म में प्रभास राघव, कृति सेनन जानकी, सनी सिंह लक्ष्मण और सैफ अली खान लंकेश की भूमिका निभा रहे हैं। देवदत्त ने मराठी टीवी शो में काम किया है और मराठी धारावाहिक जय मल्हार में भगवान खंडोबा की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने 2013 में वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और 2018 की फिल्म सत्यमेव जयते में भी नजर आए थे। 

उन्होंने ओम राउत की पिछली ब्लॉकबस्टर तान्हाजी द अनसंग वॉरियर में सूर्याजी मालुसरे की भूमिका निभाई थी। "बुराई पर अच्छाई की जीत" का जश्न मनाने वाली फिल्म के रूप में प्रचारित बहुभाषी काल गाथा आदिपुरुष हिंदू महाकाव्य रामायण का ऑन-स्क्रीन रूपांतरण है। रामनवमी पर जारी किए गए पोस्टर में प्रभास और सनी को धनुष और बाण लिए, कवच पहने और धोती पहने दिखाया गया है।

यह फिल्म पहले 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाकर 12 जनवरी 2023 कर दिया गया। अब यह इस साल 16 जून 2023 को 3डी में स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

Web Title: New Adipursh poster introduces Devdatta Nage as Hanuman on Hanuman Jayanti

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे