Neeyat Trailer: क्लासिक मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'नीयत' का रौंगटे खड़ा करने देने वाला ट्रेलर रिलीज, क्या जासूस बनी विद्या बालन सुलझा पाएंगी कत्ल की गुत्थी?

By अंजली चौहान | Published: June 22, 2023 02:35 PM2023-06-22T14:35:58+5:302023-06-22T14:48:44+5:30

विद्या बालन की फिल्म नीयत का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस चार साल बाद बड़े पर्दे पर एंट्री करने वाली हैं।

Neeyat Trailer Goosebumps trailer release of classic murder mystery film Neeyat will detective Vidya Balan be able to solve the murder mystery | Neeyat Trailer: क्लासिक मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'नीयत' का रौंगटे खड़ा करने देने वाला ट्रेलर रिलीज, क्या जासूस बनी विद्या बालन सुलझा पाएंगी कत्ल की गुत्थी?

फाइल फोटो

Highlightsविद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म नीयत का एक दिलचस्प ट्रेलर साझा किया। विद्या बालन नीयत फिल्म से चार साल बाद बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है फिल्म 7 जुलाई को रिलीज होगी

Neeyat Trailer: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म नीयत के जरिए चार साल बाद बॉक्स ऑफिस पर एंट्री करने वाली हैं।

गुरुवार को फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसे देख आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे। फिल्म एक क्लासिक मर्डर मिस्ट्री है जिसमें नाइट व्यू किसी डरावनी फिल्म से कम नहीं है। फैन्स को फिल्म के ट्रेलर का जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है ऐसे में फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए फैन्स काफी उत्साहित हैं।

बड़े पर्दे पर चार साल बाद वापसी करने के साथ ही विद्या का फिल्म में अनोखा रूप देखने को मिल रहा है। फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर के जरिए साफ है कि विद्या फिल्म में एक जासूस के किरदार में हैं।

जो बेहद संजीदा और गंभीर नजर आ रही हैं। अनु मेनन द्वारा निर्देशित, क्लासिक व्होडुनिट बिल्कुल अगाथा क्रिस्टी के उपन्यास से निकली हुई लगती है।

नीयत का ट्रेलर आउट 

विद्या बालन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का पोस्टर और अब ट्रेलर रिलीज कर फैन्स को जानकारी दी है। फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत जबरदस्त है जिसमें एक आवाज सुनाई देती है। जासूस आ रहे हैं, मकसद बन रहे हैं तैयार हो जाओ दोस्तों एक रहस्य आ रहा है। 

ट्रेलर में एक अमीर आदमी अपने पूरे परिवार को एक अलग, पुरानी हवेली में अपने जन्मदिन के खाने के लिए आमंत्रित करता है। लेकिन रात के अंत तक वह मृत पाया गया। मामले की जांच कर रहे जासूस का दावा है कि यह संदिग्ध आत्महत्या के बजाय हत्या है।

उसे पता चलता है कि कैसे परिवार का हर सदस्य एक वैध मकसद के साथ संदिग्ध है लेकिन वास्तव में हत्यारा कौन है? डेनियल क्रेग की जगह विद्या बालन, राम कपूर, और फिल्म की टीम बाकी कलाकारों के साथ यहां आएगी। यहां एक देर से प्रवेश करने वाला भी है।  

फिल्म सिनेमाघरों में 7 जुलाई 2023 को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म केवल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि नीयत की डायरेक्टर अनु मेनन हैं।

इस फिल्म में विद्या बालन के साथ राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, अमृता पुरी, निकी वालिया, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली, दानेश रजवी, शहाना गोस्वामी, इशिका मेहरा और माधव देवल भी दिखाई दे रहे हैं। 

Web Title: Neeyat Trailer Goosebumps trailer release of classic murder mystery film Neeyat will detective Vidya Balan be able to solve the murder mystery

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे