रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने ऋषि कपूर के वीडियो पर किया खास कमेंट, हर कोई कर रहा तारीफ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 24, 2020 10:13 AM2020-03-24T10:13:27+5:302020-03-24T10:13:27+5:30

इन दिनों कोरोना वायरस को प्रकोप हर तरफ देखने को मिल रहा है। ऐसे में सारे जिम और योगा क्लासेज बंद हैं। ऐसे में घर पर ही ऋषि कपूर अपनी सेहत का ध्यान रख रहे हैं

neetu kapoor shared rishi kapoor yoga video alia bhatt comment | रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट ने ऋषि कपूर के वीडियो पर किया खास कमेंट, हर कोई कर रहा तारीफ

फाइल फोटो

Highlights रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की भले कोई भी फिल्म अब तक साथ में पर्दे पर ना आई हो लेकिन दोनों को फैंस साथ में जमकर पसंद करते हैंऋषि के इस वीडियो पर रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड ने ऐसा कमेंट कर दिया जो वायरल हो रहा है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की भले कोई भी फिल्म अब तक साथ  में पर्दे पर ना आई हो लेकिन दोनों को फैंस साथ में जमकर पसंद करते हैं। बॉलीवुड के फेमस कपल्स में से एक इनको माना डाता है। हाल ही में खबर आई थी कि रणबीर और आलिया इस साल शादी कर सकते हैं। लेकिन अब खबरों की मानें तो रणबीर और आलिया के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। लेकिन दोनों के अलग होने की अफवाहों के बीच आलिया ने एक खास काम किया है।

इन दिनों कोरोना वायरस को प्रकोप हर तरफ देखने को मिल रहा है। ऐसे में सारे जिम और योगा क्लासेज बंद हैं। ऐसे में घर पर ही ऋषि कपूर अपनी सेहत का ध्यान रख रहे हैं, इसका एक खास वीडियो भी हाल ही में नीतू सिंह ने शेयर किया है।ऋषि के इस वीडियो पर रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड ने ऐसा कमेंट कर दिया जो वायरल हो रहा है। 

ऋषि कपूर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर उनकी पत्नी नीतू कपूर ने शेयर किया है। वीडियो में दिख रहा है कि ऋषि कुर्सी पर बैठकर योगा करते नजर आ रहे हैं। नीतू ने वीडियो साझा कर लिखा- वर्चुअल योगा कर रहे हैं। घर पर रहें और स्वस्थ रहें।


ऋषि कपूर के इस योगा करते वीडियो की हर कोई सराहना कर रहा है। इस लिस्ट में रणबीर कपूर की कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी शामिल हो गई हैं। आलिया भट्ट ने भी ऋषि के वीडियो पर कमेंट किया है।  आलिया ने इस वीडियो पर कमेंट किया 'अद्भुत'। 

इस कमेंट के साथ ही आलिया सोशल मीडिया पर छा गई हैं। दरअसल कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि आलिया और रणबीर का ब्रेकअप हो गया है, ऐसे में आलिया ने ऋषि के वीडियो पर कमेंट करके बता दिया है कि उनके और रणबीर के बीच सब कुछ ठीक हैं। खबर है कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं।

Web Title: neetu kapoor shared rishi kapoor yoga video alia bhatt comment

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे