दुबई शिफ्ट हो रहा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पूरा परिवार, अभिनेता की पत्नी आलिया ने कहा- हम चारों जा रहे हैं

By अनिल शर्मा | Published: August 2, 2021 11:09 AM2021-08-02T11:09:14+5:302021-08-02T11:34:37+5:30

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कहा कि जल्द ही टिकट बुक किया जाएगा। हम चारों जा रहे हैं। बच्चे दुबई में ही रहेंगे। नवाजुद्दीन वहां से फिर लंदन चले जाएंगे, जहां हीरोपंती 2 की शूटिंग होनी है।

Nawazuddin Siddiqui entire family is now shifting to Dubai from India actor's wife Alia told the reason | दुबई शिफ्ट हो रहा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पूरा परिवार, अभिनेता की पत्नी आलिया ने कहा- हम चारों जा रहे हैं

दुबई शिफ्ट हो रहा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पूरा परिवार, अभिनेता की पत्नी आलिया ने कहा- हम चारों जा रहे हैं

Next
Highlightsनवाजुद्दीन का पूरा परिवार भारत छोड़, दुबई शिफ्ट हो रहा हैनवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने कहा कि बच्चों की पढ़ाई वहीं होगीदुबई में बच्चों के दाखिले की औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैंः आलिया

 काफी उथल-पुथल के बाद बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी अपने सामान्य रिश्ते में लौट रहे हैं। दोनों का रिश्ता खत्म होने के कगार पर आ चुका था। लेकिन अब सबकुछ सामान्य होता दिख रहा है। इस बीच खबर है कि नवाजुद्दीन का पूरा परिवार भारत छोड़, दुबई शिफ्ट हो रहा है। ई-टाइम्स को दिए इंटरव्यू में नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने इस बात को कंफर्म करते हुए कहा है कि वे चारों ही दुबई शिफ्ट हो रहे हैं।

दुबई में बच्चों के दाखिले की औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैंः आलिया

रिश्तों में आई मिठासे के बाद आलिया और नवाजुद्दीन का यह पहला विदेशी ट्रिप है, जिसमें बच्चे भी उनके साथ जा रहे हैं। आलिया ने दुबई शिफ्ट होने की वजह के बारे में बताते हुए कहा, ये बात सही है कि हम दुबई जा रहे हैं। दुबई जाने के बाद हमारे दोनों बच्चे शोरा अब वही रहेंगे। आलिया ने कहा कि उनके दोनों बच्चों की पढ़ाई भी वहीं होगी। उनके मुताबिक दुबई में दाखिले की औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं।

दुबई जाने की ठोस वजह के बारे में आलिया ने कहा कि भारत में इन दिनों ऑनलाइन पढ़ाई हो रही है, जहां हमें लगता है कि आने वाले कुछ साल तक ऐसा ही मौहाल रहने वाला है। जिस वजह से हमने अपने बच्चों का दाखिला दुबई के स्कूल में करवा दिया है। आलिया ने कहा कि ऑनलाइन पढ़ाई से बच्चों की शारीरिक भाषा तक बदल गई है। वे ऑनलाइन पढ़ाई का आनंद नहीं ले रहे हैं। वे स्कूल जाना चाहते हैं। आलिया ने कहा कि ऑनलाइन पढाई वो नहीं होती जो आपको कक्षा में मिलती है।

टिकट बुक किया जा रहा हैः आलिया

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने कहा कि जल्द ही टिकट बुक किया जाएगा। हम चारों जा रहे हैं। बच्चे दुबई में ही रहेंगे। नवाजुद्दीन वहां से फिर लंदन चले जाएंगे, जहां हीरोपंती 2 की शूटिंग होनी है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और अहमद खान द्वारा निर्देशित की जाएगी। आलिया ने कहा कि नवाज मुंबई आ सकते हैं और फिर शूटिंग की तारीख तय हो जाने के बाद लंदन के लिए रवाना होंगे।

आलिया ने कहा कि दुबई में उनकी भतीजी पहले से ही रह रही है। जो जरूरत पर बच्चों की देखभाल कर सकती हैं। आलिया ने कहा कि अगर भारत जाना होगा तो बच्चों के लिए चिंता करने की जरूरत नहीं होगी। फिलहाल नवाजुद्दीन का पूरा परिवार इस वक्त कसारा के उनके फार्महाउस में रह रहे हैं।

Web Title: Nawazuddin Siddiqui entire family is now shifting to Dubai from India actor's wife Alia told the reason

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे