विवेक ओबेरॉय से लेकर अनुपम खेर तक, बॉलीवुड के इन सितारों ने दी नरेन्द्र मोदी को बधाई

By मेघना वर्मा | Published: May 30, 2019 08:22 PM2019-05-30T20:22:12+5:302019-05-30T20:22:12+5:30

पीएम नरेन्द्र मोदी जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और मनमोहन सिंह के बाद चौथे ऐसे नेता हैं जिसने लगातार दो बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है। 

Narendra Modi Swearing in oath Ceremony bollywood celebrities congratulate him on social media | विवेक ओबेरॉय से लेकर अनुपम खेर तक, बॉलीवुड के इन सितारों ने दी नरेन्द्र मोदी को बधाई

विवेक ओबेरॉय से लेकर अनुपम खेर तक, बॉलीवुड के इन सितारों ने दी नरेन्द्र मोदी को बधाई

17वें लोकसभा चुनाव में बीजेपी के भारी मतों से जीत के बाद एक बार फिर नरेन्द्र मोदी, प्रधानमंत्री की गद्दी संभालने जा रहे हैं। 30 मई दिन गुरुवार को शाम सात बजे राष्ट्रपति भवन में मोदी ने भव्य शपथ ग्रहण समारोह में शपत ग्रहण की। दूसरी बार जब पीएम मोदी ने पूर्ण बहुमत के साथ शपथ ग्रहण किया है। इसके बाद ट्वीटर पर पीएम मोदी के लिए बधाईयों का तांता लग गया। 

वहीं बहुत से बॉलीवुड सितारों ने पीएम मोदी को बधाई दीं। किसी ने समारोह से बैठकर खुद को समारोह में शामिल होने पर खुशी जाहिर की तो किसी ने ट्वीटर पर मोदी को और बीजेपी को बधाई दी। 



 



 



 



 



 


 

साल 2014 में बीजेपी एनडीए ने जब 16वें लोकसभा चुनाव में बहुमत प्राप्त किया तो नरेंद्र मोदी देश के 14वें प्रधानमंत्री बने थे। इस साल नरेंद्र मोदी दोबारा पीएम बन रहे हैं। पीएम मोदी जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी और मनमोहन सिंह के बाद चौथे ऐसे नेता हैं जिसने लगातार दो बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली है। 

Web Title: Narendra Modi Swearing in oath Ceremony bollywood celebrities congratulate him on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे