बॉलीवुड एक्टर के वाइफ का आरोप- संजय मिश्रा की बीवी और एक्ट्रेस नंदिता दास संग थे मेरे पति के संबंध

By अमित कुमार | Published: February 26, 2020 02:56 PM2020-02-26T14:56:37+5:302020-02-26T14:56:37+5:30

पूर्णिमा ने बताया कि 7 साल के बाद उनके और रघुबीर के रिश्ते में खटास आने लगी। दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होने लगा। इसके बाद रघु नंदिता के प्यार में पड़ गए और तलाक फाइल कर दिया।

Nandita Das And My Husband Raghubir Yadav Had An Affair SaID Poornima | बॉलीवुड एक्टर के वाइफ का आरोप- संजय मिश्रा की बीवी और एक्ट्रेस नंदिता दास संग थे मेरे पति के संबंध

पूर्णिमा खरगा, एक्टर रघुवीर यादव और बॉलीवुड एक्ट्रेस नंदिता दास।

Highlightsपूर्णिमा और रघुवीर पिछले 25 सालों से एक-दूसरे से अलग-अलग रह रहे हैं।पूर्णिमा के मुताबिक वह अपने बेटे के बारे में सोचकर अब तक तलाक नहीं ले पाईं थी।

बॉलीवुड एक्टर रघुवीर यादव (Raghbir Yadav) पर उनकी वाइफ पूर्णिमा खरगा (Purnima Kharga) ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। कुछ दिन पहले ही पूर्णिमा खरगा ने मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी। पूर्णिमा खरगा का कहना था कि रघुवीर यादव के कई महिलाओं के साथ रिश्ते हैं। जिनमें एक्टर और संजय मिश्रा की वाइफ रोश अचरेजा और बॉलीवुड एक्ट्रेस नंदिता दास का नाम भी शामिल था। 

स्पॉटबॉय वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में पूर्णिमा खरगा ने कई बातों का खुलासा किया। पूर्णिमा ने बताया कि 7 साल के बाद उनके और रघुबीर के रिश्ते में खटास आने लगी। दोनों के बीच छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा होने लगा। इसके बाद रघु नंदिता के प्यार में पड़ गए और तलाक फाइल कर दिया। वह नंदिता को अपने घरवालों से मिलाने ले गए, लेकिन नंदिता ने उन्हें यह कहकर छोड़ दिया कि वह किसी और से प्यार करती है।

25 सालों से एक-दूसरे से अलग रह रहे पूर्णिमा और रघुवीर 

पूर्णिमा और रघुवीर पिछले 25 सालों से एक-दूसरे से अलग-अलग रह रहे हैं। इतने साल अलग रहने के बाद अब दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया। पूर्णिमा के मुताबिक वह अपने बेटे के बारे में सोचकर अब तक तलाक नहीं ले पाईं थी। उन दोनों का एक 30 साल का बेटा है, जो पूर्णिमा के साथ रहता है। बता दें कि पूर्णिमा ने रघुवीर से 1 लाख रुपए के इंटर्म मैंटेनेंस और 10 करोड़ रुपये की एलिमनी मांगी है। 

संजय मिश्रा की पत्नी के साथ लिव-इन में रहने का आरोप

पूर्ण‌िमा का आरोप है कि एक्टर संजय मिश्रा और रघुबीर के बीच अच्छी दोस्ती थी। रघुबीर अक्सर उनके घर जाया करते थे। जिसके बाद संजय की पत्नी और रघुबीर के बीच अफेयर की खबरें आने लगी। कुछ दिनों बाद गर्भवती हो गईं। इसके बाद उन्होंने संजय मिश्रा से तलाक भी मांगा।

Web Title: Nandita Das And My Husband Raghubir Yadav Had An Affair SaID Poornima

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे