तनुश्री के आरोपों पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जो 10 साल पहले सच था वो आज भी 

By धीरज पाल | Published: October 8, 2018 05:17 PM2018-10-08T17:17:54+5:302018-10-08T17:17:54+5:30

इससे पहले भी नाना पाटेकर ने तनुश्री का आरोप बिल्कुल बेबुनियाद बताया था। उन्होंने कहा था कि इस मामले को लेकर मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा।

Nana Patekar denies allegations by Tanushree Dutta truth which was there 10 years back, stands true even today | तनुश्री के आरोपों पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जो 10 साल पहले सच था वो आज भी 

तनुश्री के आरोपों पर नाना पाटेकर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जो 10 साल पहले सच था वो आज भी 

नई दिल्ली, 08 अक्टूबर: बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर के खिलाफ लगाए गए यौन शोषण के आरोप पर नाना पाटेकर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए अपनी बात रखी। हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने महज अपनी बात रखकर कुछ ही देर में चले गए। नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। 


अभिनेता नाना पाटेकर ने प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान कहा कि 10 साल पहले जो सच था वो आज भी सच है। सच कभी बदल नहीं सकता। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मेरे वकील ने इस मामले में कोई भी बयान देने से मना किया है। इसलिए मीडिया के सामने अभी नहीं आया। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं।  इसके बाद वो मीडिया के अन्य प्रश्नों का जवाब नहीं दिया। इससे पहले तनुश्री दत्ता ने ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने साल 2008 में फिल्म के एक सेट पर नाना द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाया है। सूत्रों के मुताबिक इस शिकायत में नाना के साथ कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का नाम भी शामिल है।

इससे पहले भी नाना पाटेकर ने तनुश्री का आरोप बिल्कुल बेबुनियाद बताया था। उन्होंने कहा था कि इस मामले को लेकर मैं कानूनी कार्रवाई करूंगा। मामले को लेकर कोर्ट तक जाऊंगा। नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के यौण शोषण के आरोप पर टाइम्स नाउ बात की। उन्होंने कहा, तनुश्री अब कोर्ट जाने के लिए तैयार हो जाए। उन्होंने कहा, उस वक्त के मौजूद फिल्म यूनिट से भी उन्हें सपोर्ट मिल रहा है। 

नाना पाटेकर ने कहा, "यौन उत्पीड़न से आपका क्या मतलब है? उस समय सेट पर मेरे साथ 50-100 लोग मौजूद थे। मैं देखूंगा कि इस पर क्या कानूनी कार्रवाई हो सकती है। लोग कुछ भी कह देते हैं। मैं अपना काम करना जारी रखूंगा।" 
 
क्या था तनुश्री का आरोप

हाल में एक टीवी साक्षात्कार में तनुश्री ने दावा किया था कि 10 साल पहले ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। पूर्व मिस इंडिया - यूनिवर्स ने यह भी आरोप लगाया कि फिल्म के निर्माताओं ने पाटेकर का मौन समर्थन किया था। उन्होंने कहा,  फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर बड़े एक्टर और फिल्ममेकर ऐसे ही है लेकिन उनके खिलाफ कोई बोलने की हिम्मत नहीं करता क्योंकि लोग मौका गंवाना नहीं चाहते हैं। अभिनेत्री ने बताया कि मेरे साथ जो घटना हुई उसके बाद नाना पाटेकर ने राजनीतिक पार्टी को बुलाया और सेट पर तोड़फोड़ करवाया। उसके बाद प्रोड्यूसर ने उस घटना की पब्लिसिटी के लिए मीडिया को बुलाया।

(समाचार एजेंसी भाषा इनपुट)
 

Web Title: Nana Patekar denies allegations by Tanushree Dutta truth which was there 10 years back, stands true even today

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे