Video:बेटे आकाश के संगीत में रोमांटिक हुए मुकेश अंबानी, गुलाब का फूल देकर इस गाने पर नीता संग थिरके

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 27, 2019 03:19 PM2019-02-27T15:19:10+5:302019-02-27T15:19:10+5:30

बेटे के इस संगीत में खुद मुकेश अंबानी ने भी डांस किया है। सोशल मीडिया पर वायर हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है...

mukesh dance with shloka mehta in pre-wedding bash of akash ambani and shloka | Video:बेटे आकाश के संगीत में रोमांटिक हुए मुकेश अंबानी, गुलाब का फूल देकर इस गाने पर नीता संग थिरके

Video:बेटे आकाश के संगीत में रोमांटिक हुए मुकेश अंबानी, गुलाब का फूल देकर इस गाने पर नीता संग थिरके

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी 9 मार्च को श्लोका मेहता के साथ शादी कर रहे हैं। शादी से पहले प्री-वेडिंग सेरेमनी का दौर शुरू हो चुका है। इसी सिलसिले में स्विट्जरलैंड के सेंट मॉरिट्ज में अंबानी फैमिली ने एक पार्टी दी, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे हैं। 

ऐसे में बेटे के इस संगीत में खुद मुकेश अंबानी ने भी डांस किया है। सोशल मीडिया पर वायर हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले श्लोका की मां के साथ 'आज हमारे दिल में' गाने पर डांस करने के बाद  वह अपनी पत्नी के साथ थिरकते नजर आए हैं।

मुकेश वीडियो में ऐ मेरी जोहर पर पत्नी नीता के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। डांस के साथ साथ बहुत ही रोमांटिक अंदाज में वह अपनी पत्नी नीता को गुलाब का फूल भी देते हैं। इसके बाद सभी आस पास खड़े लोग हंसने लगते हैं।

इंटरनेशनल पॉप स्टार्स और खेल जगत के सितारे भी आकाश अंबानी का पार्टी में शामिल हैं। सोशल मीडिया पर प्री-वेडिंग पार्टी के कई वीडियो सामने आए हैं, मगर इन सभी में सबसे खास आमिर खान और श्लोका मेहता का डांसिंग वीडियो है।

Web Title: mukesh dance with shloka mehta in pre-wedding bash of akash ambani and shloka

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे