सांसद बनने के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं एक्ट्रेस नुसरत जहां, इस शख्स के साथ करेंगी विवाह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 31, 2019 08:41 AM2019-05-31T08:41:27+5:302019-05-31T08:41:27+5:30

नुसरत जहां के इस ऐलान के बाद से सोशल मीडिया पर बधाइयों को तांता लग लगा है। हर कोई सांसद बनते हैं घर बसना के लिए उनको शुभकामनाएं दे रहा है।

mp nusrat jahan getting married | सांसद बनने के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं एक्ट्रेस नुसरत जहां, इस शख्स के साथ करेंगी विवाह

सांसद बनने के बाद शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं एक्ट्रेस नुसरत जहां, इस शख्स के साथ करेंगी विवाह

Highlightsफोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि जब सच्चाई आपके सपने से ज्यादा अच्छी हो। इस फोटो में नुसरत के मंगेतर का चेहर नहीं दिख रहा है बस उनका हाथ ही नजर आ रहा है।

बंगाली एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत अपनी जीत के बाद से ही चर्चा में हैं। नुसरत के शादी करने की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं। खुद नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर घोषणा की है कि वह निखिल जैन से शादी करने जा रही हैं। 

नुसरत  जहां के इस ऐलान के बाद से सोशल मीडिया पर बधाइयों को तांता लग लगा है। हर कोई सांसद बनते हैं घर बसना के लिए उनको शुभकामनाएं दे रहा है। नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी। इस फोटो में उन्होंने रिंग पहनी हुई है। 

फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि जब सच्चाई आपके सपने से ज्यादा अच्छी हो। सबसे अच्छी चीज है एक दूसरे के साथ जिंदगी बिताना। इस फोटो में नुसरत के मंगेतर का चेहर नहीं दिख रहा है बस उनका हाथ ही नजर आ रहा है।

कौन हैं मंगेतर

नुसरत के मंगेतर निखिल जैन कोलकाता के बिजनेसमैन हैं। जहां तक है नुसरत जहां डेस्टीनेशन वेडिंग होगी। ये डेस्टीनेशन वेडिंग तुर्की के शहर इंस्तानबुल में होगी। 

सोशल मीडिया पर हुई थीं ट्रोल 

नुसरत जहां हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थी। नुसरत ने इंस्टाग्राम पर संसद से बाहर की फोटो शेयर की थी।  वह सांसद मीमी चक्रवर्ती के साथ जींस और टॉप पहनकर संसद पहुंची थी जिस पर लोगों ने उनको ट्रोल कर दिया था।

Web Title: mp nusrat jahan getting married

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :TMCटीएमसी