Movie Parastree:बेहतरीन इरॉटिक क्राइम थ्रिलर फिल्म 'परस्त्री', जानें क्या है कहानी, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 30, 2023 07:06 PM2023-06-30T19:06:00+5:302023-06-30T19:07:31+5:30

Movie Parastree:

Movie Parastree Official Trailer Hindi Movie Shilpa Maskey, Koshish Chhetri Best erotic crime thriller know what story Release Date 30 June watch video | Movie Parastree:बेहतरीन इरॉटिक क्राइम थ्रिलर फिल्म 'परस्त्री', जानें क्या है कहानी, देखें वीडियो

file photo

Highlightsफ़िल्म को हर ओर शानदार ओपनिंग मिली है।वीकेंड पर भी फ़िल्म से और बेहतर की उम्मीद की जा रही है।भारत में पराई स्त्री से विवाहेत्तर सम्बन्ध रखना एक संगीन अपराध है।

Movie Parastree: इंसानों के इस व्यस्ततम ज़िन्दगी के कई ऐसे पहलू होते हैं, जिनसे हर कोई सामंजस्य नहीं बैठा पाता और ऐसे में उस ज़िन्दगी को सुलझाने के चक्कर में अच्छाई और बुराई में फ़र्क करना ही भूल जाता है और तब उसे अपराध की दुनिया अपने तरफ़ खींच लेती है।

आजकल के एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर्स और उसके दुष्परिणामों को इंगित करती हुई एक बेहतरीन इरोटिक क्राइम थ्रिलर फिल्म है परस्त्री। शायद यही कारण है कि फ़िल्म को हर ओर शानदार ओपनिंग मिली है, और आगे वीकेंड पर भी फ़िल्म से और बेहतर की उम्मीद की जा रही है।

भारत में पराई स्त्री से विवाहेत्तर सम्बन्ध रखना एक संगीन अपराध है, लेकिन ऐसी ही एक कहानी के इर्द गिर्द  फ़िल्म परस्त्री के कथानक को बुना गया है। इस कथा में सस्पेंस, थ्रिलर, मर्डर और सेक्स को बेहतरीन रूप में परोसा गया है। फ़िल्म इंडो नेपाल में संयुक्त रूप से बनी हुई है। आज रिलीज़ के साथ साथ फ़िल्म को काफ़ी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

पूरी फिल्म की शूटिंग नेपाल की वादियों में हुई है। डीएस डिजिटल और नेन्दी क्रिएशन के बैनर तले बनी फिल्म परस्त्री की निर्माता हैं शर्मीला पांडे । फिल्म के सह-निर्माता पुष्पराज टी. न्यौपाने हैं । फिल्म के लेखक हैं दीपेंद्र के. खनाल, वहीं इस फिल्म परस्त्री का निर्देशन सूरज पाण्डे ने किया है।

फ़िल्म हिंदी और नेपाली दोनों ही भाषाओं में बनी है। फ़िल्म को लेकर युवाओं के बीच ख़ासा क्रेज़ देखने को मिल रहा है । इस फिल्म में मुख्य रूप से अभिनेत्री शिल्पा मास्के के साथ कोशिश छेत्री और गौरव बिष्ट महत्वपूर्ण किरदार निभाते दिखाई देंगे। फ़िल्म में आपको एक्सपोजर भी दिखाई पड़ेगा।

फिल्म परस्त्री को संगीतबद्ध किया है केके ब्रदर्स ने,जिन्हें सुरों से सजाया है कुणाल गांजावाला, अमित मिश्रा और सोनल प्रधान ने । फिल्म के संगीत को B4U म्यूजिक द्वारा  हर प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया है । कुल मिलाकर इस फ़िल्म के गीत संगीत के साथ कथानक का ऐसा बढ़ियां ताल मेल है कि आज के जेनरेशन के हिंसाब से यह एक बेहतरीन फ़िल्म साबित हो सकती है ।

Movie Review- परस्त्री

निर्माता - शर्मीला पांडे

लेखक - दीपेंद्र के. खनाल

निर्देशन - सूरज पाण्डे

संगीत - केके ब्रदर्स

रिलीज़ डेट  -30 जून 2023

रेटिंग    - 3/5।

Web Title: Movie Parastree Official Trailer Hindi Movie Shilpa Maskey, Koshish Chhetri Best erotic crime thriller know what story Release Date 30 June watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे