5 साल तक ही चली मिनिषा लांबा की शादी, पति रियान से हुईं अलग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 4, 2020 08:21 AM2020-08-04T08:21:23+5:302020-08-04T08:21:23+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनीषा लांबा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। मिनीषा लांबा और उनके पति रियान थाम का तलाक हो गया है।

minissha lamba confirms her divorce with husband ryan tham | 5 साल तक ही चली मिनिषा लांबा की शादी, पति रियान से हुईं अलग

पति से अलग हुईं मिनिषा (फाइल फोटो)

Highlightsबॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में हैंमिनिषा से अपने पति से अलग होने पर कभी कुछ नहीं कहा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा इन दिनों अपनी निजी जिंदगी के कारण सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। मिनिषा पति रियान थाम से अलग हो गए हैं। वह ऑफिशियली तौर पर पति से अलग हो गई हैं। 2018 से ये खबरें आ रही थीं कि मिनिषा और उनके पति के बीच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है दोनों काफी समय से अलग रह रहे हैं। हालांकि इन खबरों पर मिनिषा ने कभी कुछ नहीं कहा और चुप्पी साधी रखी।

मिनिषा से अपने पति से अलग होने पर कभी कुछ नहीं कहा। और न ही सोशल मीडिया पर कोई ऐसा पोस्ट शेयर किया जो इस बात की तरफ इशारा करे उनकी शादीशुदा ज़िंदगी ठीक नहीं चल रही है। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि वह अपने पति रियान से अलग हो गई हैं।

ईटी टाइम्स से बात करते हुए मिनीषा ने कहा, ‘हां, मैं और रियान आपसी सहमती से अलग हो गए हैं। लीगल कार्रवाई भी पूरी हो गई है’। रियान से मिनिषा की मुलाकात एक क्लब में हुई थी।  इसके कुछ समय बाद ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे।

 6 जुलाई, 2015 में दोनों सादा सिंपल तरीक से शादी कर ली। दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो रियान एक रेस्ट्रो ओनर हैं तो वहीं मिनीषा एक एक्ट्रेस हैं। हालांकि मिनीषी के काफी वक्त से बॉलीवुड से दूरी बना रखी है।


मिनिषा ने अपने करियर की शुरुआत यहां फिल्म से की थी।   इसके बाद वो साल 2007 में फिल्म 'हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड' में नज़र आईं इसके बाद एक्ट्रेस ने, 'दस कहानियां', 'किडनैप' और 'बचना-ऐ-हसीनों' जैसी फिल्मों में भी काम किया। हालांकि इन फिल्मों के बाद मिनीषी किसी भी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस नज़र नहीं आईं। साल 2018 में वो टीवी सीरियल 'इंटरनेट वाला लव' में भी दिखाई दी थीं।

Web Title: minissha lamba confirms her divorce with husband ryan tham

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे