milind soman deleted his tiktok app | मिलिंद सोमन ने अपना TikTok अकाउंट किया डिलीट, वीडियो शेयर करके चाइनीज एप का बॉयकॉट करने की कही बात
मिलिंद ने टिकटॉक किया डिलीट (फाइल फोटो)

Highlights बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस एप को ज्वाइन कर लिया है। इन दिनों देशभर में इस एप को बैन करने की मांग उठ रही

एक्टर मिलिंद सोमन से भला कौन रूबरू नहीं है। मिलिंग अपनी फिटनेस के कारण फैंस के बीच जाने जाते हैं। मिलिंद ने अपने किरयर की शुरुआत मॉडलिंग के तौर पर की थी, और वह देखते ही देखते सुपरमॉडल बन गए थे।  अब अपनी फिटनेस के लिए के मशहूर मिलिंद सोमन आए दिन सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट के विडियो शेयर करते रहते हैं। 

वहीं टिकटॉक एप (TikTok App) के भारत ने सबसे ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं। जून, 2019 में की गई स्टडी के अनुसार, देश में हर महीने 120 मिलियन लोग इस एप का इस्तेमाल कर रहे थे। अब बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस एप को ज्वाइन कर लिया है। दीपिका पादुकोण, सनी लियोन से लेकर कई पॉपुलर लोगों ने हाल ही में इस एप को जॉइन किया।  लेकिन इन दिनों देशभर में इस एप को बैन करने की मांग उठ रही है।

इसके पीछे न केवल टिकटोक वर्सेज यूट्यूब (TikTok vs Youtube) विवाद बल्कि ये एप मेड इन चाइना (Made in China) होने के चलते भी लोगों के निशाने पर आ गया है। ऐसे में एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन ने टिकटॉक को लेकर एक बड़ा कदम उठाया है। 

मिलिंद ने अब टिकटॉक को अलविदा कह दिया है। साथ ही मिलिंद ने एक चाइनीज एप को बैन करने की भी मांग की है।ट्विटर पर सोनल वांगचुक (Sonal Vangchuk) का एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "अब मैं टिकटोक पर नहीं हूं. #बॉयकॉटचाइनीजप्रोडक्ट्स।


इस वीडियो के लंबे वर्जन में उन्होंने कहा, "एक तरफ हमारे सिपाही उनसे लड़ रहे हैं और दूसरी तरफ हम चाइनीज प्रोडक्ट खरीद रहे हैं जिनमें टोकटोक जैसे एप्स भी शामिल हैं। हम उन्हें करोड़ों का व्यापार देते हैं ताकि वो अपनी आर्मी की हमसे लड़ने के लिए मजबूत कर सकें।

मिलिंद ने शेयर की थी फोटो

मिलिंद सोमन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मधु सप्रे के साथ की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर के साथ लिखा, 'यह 25 साल पुरानी तस्वीर है, मुझे लगता है कि उस समय न सोशल मीडिया न इंटरनेट था। अगर आज के समय में यह रिलीज हुआ होता तो क्या रिऐक्शन होता।'

आपको बता दें कि सालों पहले मिलिंद ने मधु सप्रे के साथ एक विज्ञापन में न्यूड पोज दिया था। उनके शरीर अजगर लिपटा हुआ था। इस विवादित ऐड के चलते दोनों पर अश्लीलता फैलाने का केस दर्ज करते हुए मुंबई पुलिस ने वाइल्डलाइफ प्रोटेक्शन ऐक्ट के तहत दोनों को अरेस्ट कर लिया था।

मिलिंद सोमन कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। 54 वर्षीय मिलिंद सोमन ने 28 साल अंकिता कुंअर के साथ 2018 में शादी की थी। मिलिंद अपनी शादी के बाद से खासतौर पर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Web Title: milind soman deleted his tiktok app
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे