MerePyarePMPoster: राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फ़िल्म के नए पोस्टर में मां सरगम ​​के लिए 8 वर्षीय कान्हू के सपने पर डाली रोशनी!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 9, 2019 08:48 AM2019-02-09T08:48:12+5:302019-02-09T08:48:12+5:30

राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म "मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर" का एक नया पोस्टर साझा किया है।

mere pyare prime minister new poster out | MerePyarePMPoster: राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फ़िल्म के नए पोस्टर में मां सरगम ​​के लिए 8 वर्षीय कान्हू के सपने पर डाली रोशनी!

MerePyarePMPoster: राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फ़िल्म के नए पोस्टर में मां सरगम ​​के लिए 8 वर्षीय कान्हू के सपने पर डाली रोशनी!

ट्रेलर लॉन्च से पहले, राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म "मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर" का एक नया पोस्टर साझा किया है।फ़िल्म के इस नए पोस्टर में कान्हू नज़र आ रहा है जिसका सपना अपनी मां सरगम के लिए शौचालय का निर्माण करना है।

पोस्टर साझा करते हुए राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने ट्वीट करते हुए लिखा,"गांधी नगर के कान्हू को अपने विशेष सपने को पूरा करने के लिए प्रधान मंत्री की सहायता की आवश्यकता है! अधिक जानकारी जानने के लिए 10 फरवरी का इंतज़ार कीजिये #MerePyarePMPoster".


पोस्टर रिलीज होने के ठीक बाद,"#MerePyarePMPoster मजबूती से भारत में ट्विटर पर ट्रेंड करता हुआ नजर आया जहाँ पोस्टर के बाद अब हर कोई फ़िल्म का ट्रेलर देखने के लिए उत्सुक है।देश में खुले में शौच और स्वच्छता की समस्याओं के मुद्दे को इस फिल्म में एक झुग्गी लड़के की कहानी के माध्यम से बताया जाएगा जो अपनी मां के लिए शौचालय बनाना चाहता है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री अंजलि पाटिल, मकरंद देशपांडे, रसिका अगाशे, सोनिया अल्बिज़ुरी और नचिकेत पूर्णापत्रे फ़िल्म में नज़र आएंगे।फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय और लिरिक्स गुलजार द्वारा लिखे गए है। डॉ. जयंतीलाल गडा (पेन) और पीवीआर सिनेमा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फ़िल्म "मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर" जो 15 मार्च, 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार हैं।

Web Title: mere pyare prime minister new poster out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे