दिलों को 'लूटने' वाली मेघना को किराएदार ने लगाया चूना, अंडरगारमेंट तक चुराकर भागे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 22, 2018 09:36 AM2018-02-22T09:36:35+5:302018-02-22T09:37:47+5:30

एक गाने के तहलका मचाने वाली मेघना नायडू इन दिनों चर्चा मे हैं। 'कलियों का चमन' फेम गर्ल मेघना के घर बड़ी लूटपाट की घटना सामने आई है। खबरों के मुताबिक ये मेघना नायडू के गोवा वाले घर की घटना है।

meghna naidu reveals about fraud and theft at her goa apartment bY tennants | दिलों को 'लूटने' वाली मेघना को किराएदार ने लगाया चूना, अंडरगारमेंट तक चुराकर भागे

meghna naidu

मुंबई, 22 फरवरी: एक गाने के तहलका मचाने वाली मेघना नायडू इन दिनों चर्चा मे हैं। 'कलियों का चमन' फेम गर्ल मेघना के घर बड़ी लूटपाट की घटना सामने आई है। खबरों के मुताबिक ये मेघना नायडू के गोवा वाले घर की घटना है। इस बात की जानकारी खुद मेघना नायडू ने फेसबुक के जरिए दी है। उनके गोवा के घर पर रह रहे किराएदार घर का सामान लेकर फरार हो गए। 

 मेघना ने फेसबुक पर जानकारी देते हुए लिखा है कि अपने साथ हुए धोखाधड़ी हुई है। इसके साथ उन्होंने किराएदार की फोटो भी अपलोड की है और फैन्स से इसे ज्यादा से ज्यादा शेयर करने की गुजारिश की है। ताकि धोखाधड़ी करने वाला पकड़ा जा सके।

जानें क्या है मामला

मेधना के  गोवा के घर में 2 किराएदार रहते थे, जिन्होंने घर लेते हुए खुद को कपल बताया था। घर के केयर टेकर के मुताबिक कपल ने खुद को मुंबई के रहने वाला और न्यूजीलैंड में काम करने वाला बताया। किराए पर रहने वाले दोनों कीआईडी प्रूफ, आधार कार्ड और ड्राइविंग लाइसेंस भी फर्जी हैं। चोर मेघना के अंडरगार्मेंट के साथ कुछ कैश भी लेकर भागे हैं।
 

Web Title: meghna naidu reveals about fraud and theft at her goa apartment bY tennants

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे