अमिताभ की नातिन नव्या के साथ रिश्ते पर बोले मिजान जाफरी, करना चाहते हैं शादी !

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 4, 2019 08:38 AM2019-07-04T08:38:32+5:302019-07-04T08:38:32+5:30

मिजान फिल्मों में आने से पहले अपनी निजी जिंदगी के कारण जमकर सुर्खियों में रहे हैं। कुछ समय पहले एक्टर को अमिताभ बच्चन का नातिन नव्या नंदा के साथ देखे गए थे।

meezaan jaaferi wants to merry navya naveli nanda | अमिताभ की नातिन नव्या के साथ रिश्ते पर बोले मिजान जाफरी, करना चाहते हैं शादी !

अमिताभ की नातिन नव्या के साथ रिश्ते पर बोले मिजान जाफरी, करना चाहते हैं शादी !

Highlightsजावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी जल्द मलाल फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं।फिल्म में उनके साथ संजय लीला भंसाली की भांजी शारमिन सहगल नजर आने वाली हैं।

जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी जल्द मलाल फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं।ये  फिल्म इस हफ्ते पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ संजय लीला भंसाली की भांजी शारमिन सहगल नजर आने वाली हैं। ऐसे में मिजान इन दिमों फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं।

मिजान फिल्मों में आने से पहले अपनी निजी जिंदगी के कारण जमकर सुर्खियों में रहे हैं। कुछ समय पहले एक्टर को अमिताभ बच्चन का नातिन नव्या नंदा के साथ देखे गए थे। जिसके बाद से दोनों के लिंकअप की खबरें जोरों पर है। अब मिजान ने पहली बार इस पर चुप्पी तोड़ी है। 

हाल ही में मिजान जूम टीवी एक शो में पहुंचे । जहां उनसे पूछा गया कि नव्या, सारा और अनन्या में से किसे किल करना चाहेंगे, किसके साथ शादी करना चाहेंगे और किसके साथ केवल हुक-अप करना चाहेंगे ? जवाब में मिजान जाफरी ने तुरंत कहा, वो नव्या के साथ शादी करना चाहेंगे, सारा के साथ हुक-अप करना चाहेंगे और अनन्या को किल करना चाहेंगे।

इसके साथ की साफ हो गया है कि उनके और नव्या के बीच जरुर कुछ चल रहा है। हालांकि मिजान नव्या को केवल अपनी दोस्त बता चुके हैं। वहीं, मलाल का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसके बाद से फैंस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Web Title: meezaan jaaferi wants to merry navya naveli nanda

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे