एक्ट्रेस और उसके बच्चे की हुई मौत, कारण है बेहद चौंकाने वाला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 22, 2019 11:27 AM2019-10-22T11:27:43+5:302019-10-22T11:27:43+5:30

मराठी फिल्म इंडस्ट्री की 25 साल की एक एक्ट्रेस और उसके नवजात बच्चे की रविवार को मौत हो गई।

marathi actress and baby die as family fails to get ambulance | एक्ट्रेस और उसके बच्चे की हुई मौत, कारण है बेहद चौंकाने वाला

एक्ट्रेस और उसके बच्चे की हुई मौत, कारण है बेहद चौंकाने वाला

Highlightsएक 25 साल की एक्ट्रेस की मौत हो गई है। मराठी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस की मौत रविवार हो गई है।

एक 25 साल की एक्ट्रेस की मौत हो गई है। मराठी फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस की मौत रविवार हो गई है। एक्ट्रेस के साथ उसके बच्चे की भी मौत हो गई है। मौत के पीछ का कारण है कि वक्त पर एम्बुलेंस नहीं मिल पाई। पूजा झुंजार नाम की 25 सला की एक्ट्रेस ने रविवार को महाराष्ट्र के हिंगोली जिले के अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया।

चौंकाने वाली बात ये है कि नवजात के जन्मके कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई है। एम्बुलेंस ना मिल पाने के कारण उसको नहीं बचाया जा सका। पूजा के जानने वालों का कहना है कि डिलीवरी के वक्त पूजा की हालत बिगड़ गई और एम्बुलेंस नहीं मिल पाई थी। अगर उन्हें समय पर एम्बुलेंस मिल जाती तो पूजा और उसके बच्चे को बचाया जा सकता था।

  यह घटना मुंबई से 600 किलोमीटर दूर हिंगोली जिले की है। पुलिस के अनुसार  को रविवार सुबह गोरेगांव के प्राइमरी हेल्‍थ सेंटर में लाया गया था, जिसके बाद उसे लेबर पेन शुरू हो गया। बच्‍चे की पैदा होने के कुछ समय बाद ही मौत हो गई। प्राइमरी हेल्थ सेंटर के डॉक्सर ने पूजा के परिवार को पहले की उसको हिंगोली अस्पताल में भर्ती करने की सहाल दी।

 ऐसे में परिवार के लोग एम्बुलेंस ढूंढ रहे थे लेकिन नहीं मिली।  हालांकि एक प्राइवेट एम्बुलेंस कैसे भी वह ढूंढकर लाए लेकिन रास्ते में ही पूजा की मौत हो गए।पूजा के परिवार वालों के बयान के आधार पर एक मेडिको-लीगल केस दर्ज किया गया है। पूजा ने दो मराठी फिल्‍मों में लीड एक्‍ट्रेस का किरदार निभाया ।

Web Title: marathi actress and baby die as family fails to get ambulance

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे