दुखद: एक्टर जयराम कुलकर्णी का हुआ निधन, 88 साल में ली अंतिम सांस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 17, 2020 09:48 AM2020-03-17T09:48:37+5:302020-03-17T09:48:37+5:30

दिग्गज मराठी एक्टर जयराम कुलकर्णी का आज पुणे में 88 साल की उम्र में निधन हो गया

marathi actor jayram kulkarni passes away in | दुखद: एक्टर जयराम कुलकर्णी का हुआ निधन, 88 साल में ली अंतिम सांस

दुखद: एक्टर जयराम कुलकर्णी का हुआ निधन, 88 साल में ली अंतिम सांस

Highlightsवरिष्ठ अभिनेता जयराम कुलकर्णी का मराठी सिनेमा में निधन हो गया है। आज (मंगलवार) सुबह पुणे में उनका निधन हो गया

वरिष्ठ अभिनेता जयराम कुलकर्णी का मराठी सिनेमा में निधन हो गया है। आज (मंगलवार) सुबह पुणे में उनका निधन हो गया। एक्टर का महज 88 साल की उम्र में निधन हो गया है। जयराम का दोपहर 12 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा।

जयराम ने कई मराठी फिल्मों में सहायक भूमिका निभाई।वह अपनी नायाब एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में राज करते थे। जयराम कुलकर्णी का जन्म अंबजजे के गाँव सोलापुर में बरशी तालुका के पास हुआ था।


एक्टर ने चल उठ के मुम्बई, खटयाल सास, नथमल सून, नेवर ट्रुथ, माई पति इज अ मिलियनेयर, मैं यही पति हूं, रंगा संगत, कंपकंपी जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग पेश की है। एक्टर को स्कूल के दिनों से एक्टिंग बेहद पसंद थी। यही कारण था कि वह स्कूल के समय से ही नाटक करने लगे थए।

जयराम ने कॉलेज में ब्रिजेस श्रीकांत मोघे और शरद तलवलकर के साथ नाटक 'अम्मलदार' में 'हनमाय' की भूमिका निभाई। 1959 में, जयराम ने AIR Radio पुणे केंद्र में नौकरी भी की थी।ग्रामीण भाषा में रेडियो प्रसारण के लिए जयराम के विशेष कार्यक्रम को दर्शकों ने काफी पसंद किया।मराठी सिनेमा निर्देशक अनंतराव माने ने जयराम को अपनी पहली फिल्म दी। जयराम अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी के ससुर थे।

Web Title: marathi actor jayram kulkarni passes away in

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे