नसीरुद्दीन शाह ने 'द केरला स्टोरी' को बताया खतरनाक ट्रेंड तो भड़के मनोज तिवारी, कहा- "वह अच्छे एक्टर लेकिन उनकी नीयत..."

By अंजली चौहान | Published: June 2, 2023 12:51 PM2023-06-02T12:51:51+5:302023-06-02T12:59:57+5:30

सुदीप्तो सेन द्वारा लिखित और निर्देशित, द केरला स्टोरी में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी।

Manoj Tiwari got angry when Naseeruddin Shah told The Kerala Story a dangerous trend said He is a good actor but his intentions are not good | नसीरुद्दीन शाह ने 'द केरला स्टोरी' को बताया खतरनाक ट्रेंड तो भड़के मनोज तिवारी, कहा- "वह अच्छे एक्टर लेकिन उनकी नीयत..."

फाइल फोटो

Highlightsनसीरुद्दीन शाह ने द केरला स्टोरी फिल्म को बताया खतरनाक ट्रेंड मनोज तिवारी ने कहा कि नसीरुद्दीन अच्छे एक्टर हैं लेकिन उनकी नीयत अच्छी नहीं द केरला स्टोरी 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी

मुंबई: अदा शर्मा स्टारर फिल्म का केरला स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का करोबार करते हुए दर्शकों को दिल जीत लिया। फिल्म की शानदार सफलता से पता चलता है कि फिल्म दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही है।

हालांकि, फिल्म लगातार विरोध का सामना भी कर रही है जिसमें राजनीतिक नेताओं समेत कई सितारें भी शामिल हैं। इस बीच, बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने फिल्म को लेकर ऐसा बयान दिया जिससे अब विवाद हो गया है।

नसीरुद्दीन ने फिल्म की बॉक्स ऑफिस सफलता पर प्रतिक्रिया दी थी और इसे 'खतरनाक ट्रेंड' कहा था। एक्टर के इस बयान पर गुरुवार को अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता मनोज तिवारी ने जमकर उनकी आलोचना की है। 

एक इंटरव्यू के दौरान मनोज तिवारी ने कहा, "नसीरुद्दीन शाह एक अच्छे अभिनेता हो सकते हैं, लेकिन उनकी मंशा सही नहीं है।" भाजपा नेता ने कहा कि द केरला स्टोरी जैसी फिल्में तथ्यों पर आधारित होती हैं। उन्होंने कहा कि अगर नसीरुद्दीन शाह को इससे दिक्कत है तो वह कोर्ट जा सकते हैं।

मनोज तिवारी ने हिंदी में कहा, "वह एक अच्छे अभिनेता हैं लेकिन नसीरुद्दीन की नीयत अच्छी नहीं है।" उन्होंने कहा कि मैं भारी मन से यह कहता हूं। जब फिल्में बनीं तो एक आदमी को एक दुकान पर बैठकर टिप्पणी करते हुए दिखाया गया।

एक महिला के बारे में नसीर साहब (नसीरुद्दीन) के पास कहने के लिए कुछ नहीं था बात करना बहुत आसान है। जिस तरह से उन्होंने खुद को पहचाना है, वह एक भारतीय और एक इंसान के रूप में अच्छा नहीं है।

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन शाह ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कहा कि भीड़, अफ़वा, फ़राज़, तीनों जैसी सार्थक फिल्में ढह गईं। कोई भी उन्हें देखने नहीं गया, लेकिन लोग द केरला स्टोरी देखने के लिए उमड़ रहे हैं, जिसे मैंने नहीं देखा है, और मेरा इसे देखने का इरादा नहीं है क्योंकि मैंने इसके बारे में काफी कुछ पढ़ा है।

उन्होंने आगे कहा कि एक तरफ, यह एक खतरनाक चलन है, इसमें कोई शक नहीं है। ऐसा लगता है कि हम नाजी जर्मनी की ओर बढ़ रहे हैं, जहां हिटलर के समय में, फिल्म निर्माताओं को सर्वोच्च नेता द्वारा सहयोजित किया गया था, सहयोजित करने का प्रयास किया गया था। उनकी प्रशंसा करने वाली फिल्में बनाने के लिए और उन्होंने देशवासियों के लिए क्या किया, और चल रहे थे यहूदी समुदाय के नीचे।

बता दें कि सुदीप्तो सेन द्वारा लिखित और निर्देशित, द केरला स्टोरी में अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 5 मई को रिलीज हुई थी। इसे विपुल शाह ने प्रोड्यूस किया है और यह साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

Web Title: Manoj Tiwari got angry when Naseeruddin Shah told The Kerala Story a dangerous trend said He is a good actor but his intentions are not good

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे