'मनमर्जियां' का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्यार और शादी के पचड़े में फंसी हुई दिखी तापसी पन्नू

By विवेक कुमार | Published: August 9, 2018 10:53 AM2018-08-09T10:53:47+5:302018-08-09T11:24:16+5:30

फिल्म में पहली बार तापसी और विक्की कौशल ने किसिंग सीन दिए हैं।  ट्रेलर में विक्की कौशल का हेयरस्टाइल काफी फंकी है।

Manmarziyaan trailer out, starring Abhishek Bachchan, Taapsee Pannu, Vicky Kaushal | 'मनमर्जियां' का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्यार और शादी के पचड़े में फंसी हुई दिखी तापसी पन्नू

'मनमर्जियां' का ट्रेलर हुआ रिलीज, प्यार और शादी के पचड़े में फंसी हुई दिखी तापसी पन्नू

मुंबई, 9 अगस्त: अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल और तापसी पन्नू की फिल्म 'मनमर्जियां' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 3 मिनट 4 सेकंड के इस ट्रेलर में तापसी पन्नू और विक्की कौशल एक दूसरे को बेहद प्यार करते हुए दिख रहे हैं। खास बात यह है कि फिल्म में पहली बार तापसी और विक्की कौशल ने ढेरों किसिंग सीन दिए हैं।  ट्रेलर में विक्की कौशल का हेयरस्टाइल काफी फंकी है। वहीं तापसी एक बोल्ड लड़की रूमी के किरदार में हैं जो विक्की से प्यार करती हैं और उनसे शादी करना चाहती हैं।  

लेकिन ट्रेलर के अंत में वह अभिषेक बच्चन के साथ शादी करती हैं। जो कि थोड़ा कन्फ्यूजिंग है।  ट्रेलर में अभिषेक बच्चन सरदार के रोल में नजर आते हैं जिनका नाम रोबी है। 

बता दें कि अभिषेक बच्चन करीब 2 साल बाद कैमरे के सामने आए हैं उन्हें  मनमर्जियां से काफी उम्मीदें हैं। वो आखिरी बार अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में नजर आए थे।  

अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में बनने वाली 'मनमर्जियां' 14 सितम्बर को रिलीज होगी।  जिसे आनंद एल रॉय प्रोड्यूस कर रहे हैं।      

Web Title: Manmarziyaan trailer out, starring Abhishek Bachchan, Taapsee Pannu, Vicky Kaushal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे