जब महेश भट्ट ने सुष्मिता सेन की सबके सामने की थी बेइज्जती, एक्ट्रेस ने कहा था- कोई मुझसे इस तरह से बात नहीं करता

By मनाली रस्तोगी | Published: July 1, 2022 01:34 PM2022-07-01T13:34:10+5:302022-07-01T13:37:16+5:30

साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने फिल्म इंडस्ट्री को बेहतरीन फिल्में दी हैं। हालांकि, इस बार को महेश भट्ट को लेकर चर्चा में हैं। दरसा, एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे महेश भट्ट ने सबके सामने उनकी एक्टिंग को लेकर बेइज्जती की थी।

Mahesh Bhatt once insulted Sushmita Sen for her acting she said No one speaks to me like that | जब महेश भट्ट ने सुष्मिता सेन की सबके सामने की थी बेइज्जती, एक्ट्रेस ने कहा था- कोई मुझसे इस तरह से बात नहीं करता

जब महेश भट्ट ने सुष्मिता सेन की सबके सामने की थी बेइज्जती, एक्ट्रेस ने कहा था- कोई मुझसे इस तरह से बात नहीं करता

Highlightsसुष्मिता सेन ने इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे महेश भट्ट ने उनकी एक्टिंग की आलोचना सबके सामने की थी।फिल्म दस्तक में सुष्मिता एक मिस यूनिवर्स की भूमिका में थीं, जो एक स्टॉकर का शिकार हो गई थी।

मुंबई: मिस यूनिवर्स का साल 1994 में खिताब जीतने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने महेश भट्ट की फिल्म दस्तक की थी। ये फिल्म साल 1996 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सुष्मिता सेन ने एक ब्यूटी क्वीन की भूमिका निभाई थी। ये रोल उन्हें महेश भट्ट ने ऑफर किया था, जबकि वो उन्हें लगातार यही कह रही थीं कि उन्हें एक्टिंग करनी नहीं आती है। 

अब एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे महेश भट्ट ने उनकी एक्टिंग की आलोचना सबके सामने की थी। फिल्म दस्तक में सुष्मिता एक मिस यूनिवर्स की भूमिका में थीं, जो एक स्टॉकर का शिकार हो गई थी। इस स्टॉकर का किरदार शरद कपूर ने निभाया था, जबकि मुकुल देव ने फिल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में अभिनय किया था। 

वहीं, सुष्मिता सेन उस घटना के बारे में बात करती हुई नजर आईं जिसने महेश भट्ट के अपमान के बाद उन्हें बहुत गुस्सा दिलाया। ट्विंकल खन्ना को दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा, "वह एक शानदार निर्देशक हैं, मैं उन्हें वो टाइटल दूंगी क्योंकि उन्होंने 40 मीडियाकर्मी और 20 प्रोडक्शन लोगों के सामने सार्वजनिक रूप से मुझ पर हमला करते हुए मेरी महत्वाकांक्षा को तोड़ दिया।"

उन्होंने कहा, "मैं रोने लगी और मैंने उनसे कहा कि मैं एक्टिंग नहीं कर सकती, क्या आपने मुझे इसके लिए बुलाया था। मुझे नहीं पता कि एक्टिंग कैसे करनी है। तब उन्होंने (महेश भट्ट) कहा कि कैमरे पर इस तरह मिस यूनिवर्स का किरदार निभाकर मेरे लिए क्या लाए हो? ये तो अपनी जान बचाने के लिए काम नहीं कर सकती। मुझे बहुत गुस्सा आया और मैं सेट से बाहर जाने लगी। तब उन्होंने मेरा हाथ पकड़ने की कोशिश की और मैंने उनसे कहा कि कोई मुझसे इस तरह से बात नहीं कर सकता है।"

अपनी बात को जारी रखते हुए सुष्मिता ने कहा, "मैं जा ही रही थी कि उन्होंने मुझे पकड़ लिया और कहा कि इतना गुस्सा! जाओ वापस जाओ और शॉट वापस दो। फिर मैंने वो किया।" बता दें कि इसके बाद सुष्मिता सेन ने अपना शॉट पूरा किया। यही नहीं, सुष्मिता ने निर्देशक के रूप में अपने कौशल के लिए महेश की भी प्रशंसा की, लेकिन ट्विंकल के साथ उन्होंने इस बात पर सहमति जताई कि कैसे 90 के दशक में निर्देशक नियमित रूप से अभिनेत्रियों पर गुस्सा करते थे।

Web Title: Mahesh Bhatt once insulted Sushmita Sen for her acting she said No one speaks to me like that

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे