टॉपलेस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें सेक्सी अंदाज की फोटोज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 20, 2019 10:21 AM2019-09-20T10:21:52+5:302019-09-20T11:04:32+5:30

Lauren Gottlieb Topless Images: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर लॉरेन गॉटलिब अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

lauren gottlieb goes topless in new picture | टॉपलेस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें सेक्सी अंदाज की फोटोज

टॉपलेस हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें सेक्सी अंदाज की फोटोज

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर लॉरेन गॉटलिब अपने डांस के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं। साथ ही लॉरेन गॉटलिब आए गिन सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से एक्ट्रेस ने बोल्ड फोटो शेयर करके फैंस के दिलों के धड़कने रोक दी हैं। हाल ही में लॉरेन गॉटलिब ने टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इन फोटो में वह काफी खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं।इन तस्वीरों में लॉरेन गॉटलिब ने सिल्वर कलर की साइनिंग पैंट पहने हुई हैं। वहीं इनमें से कई फोटो में वह हैट लिए भी नजर आ रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस ने ऊपर कुछ भी नहीं पहना हुआ है।


 लॉरेन गॉटलिब स्कॉटिशडेल, एरिज़ोना की एक अमेरिकी नर्तकी और अभिनेत्री हैं। 2013 में आई एबीसीडी में एक्ट्रेस को देखा गया था। इस फिल्म में एक्ट्रेस के डांस को फैंस ने जमकर देखा था।लॉरेन गॉटलिब  डांस के लिए खास तौर जानी जाती हैं।

लॉरेन गॉटलिब ने बिग बॉस सीजन 11 में भी हिस्सा लिया। वहीं 2013 में झलक दिखला जा सीजन 6 में भी नजर आई थीं। इतना ही नहीं पंजाबी फिल्म अंबरसरिया में भी एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं। वह रिहाना और शकीरा जैसे कलाकारों के साथ परफार्म कर चुकी हैं। 

English summary :
Lauren Gottlieb, who has been contestant in Bigg Boss Season 11 and Jhalak Dikhhla Jaa Season 6 in 2013. Not only this, she also played role in the Punjabi film Ambarsaria.


Web Title: lauren gottlieb goes topless in new picture

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे